झारखंड

jharkhand

संकल्प यात्रा में बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर लगाया गरीबों का अनाज बेचने का आरोप, कहा- जनता के पैसों से मुख्यमंत्री ने भरी अपनी तिजोरी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 28, 2023, 9:22 PM IST

Updated : Sep 28, 2023, 9:53 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी अपने संकल्प यात्रा के लिए बोकारो पहुंचे. जहां उन्होंने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने हेमंत सोरेन पर जनता के पैसों से खुद की तिजोरी भरने का आरोप लगाया.

BJP Sankalap Yatra in Bokaro
BJP Sankalap Yatra in Bokaro

सभा को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी

बोकारो:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा के छठे चरण में गुरुवार को बोकारो पहुंचे. जहां उन्होंने चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया. धनबाद से बोकारो जिले में प्रवेश करने के दौरान उनका स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी ने बिरसा पुल के समक्ष स्वागत किया. भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उन्हें ढोल नगाड़ों के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचाया. जहां कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद रही.

यह भी पढ़ें:झारखंड में गरीब किसानों की नहीं, दलालों और अफसरों की सरकारः बाबूलाल मरांडी

सभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जनता के अनाज को बाजार में बेचते हुए पैसे को तिजोरी में भरने का गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री गरीबों के लिए अनाज देने का काम कर रहे हैं. लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिसंबर 2022 में जनता के अनाज को बाजार में बेचकर उस पैसे से अपनी तिजोरी भरी है.

सरकार पुलिस से करवा रही वसूली:उन्होंने प्रदेश में फैले व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए यहां की जनता को संकल्प लेने के लिए आग्रह किया. उन्होंने कहा कि 2024 में देश में फिर से एक बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी. उन्होंने कहा कि राज्य में विधि-व्यवस्था की बुरी स्थिति है. लोगों की हत्याएं हो रही हैं, बलात्कार हो रहे हैं. लेकिन हेमंत सरकार चुप्पी साधे हुए है. सरकार पुलिस से वसूली करा कोयला, बालू, पत्थर आदि की तस्करी में संरक्षण देने का काम करवा रही है. आम जनता को किसी भी काम के लिए चढ़ावा चढ़ाना पड़ रहा है. इसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने चास में रोड शो भी किया. बताते चलें कि शुक्रवार को बाबूलाल मरांडी बोकारो विधानसभा के सेक्टर 12 में सभा को संबोधित करेंगे.

Last Updated : Sep 28, 2023, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details