झारखंड

jharkhand

Bokaro News: स्कूल परिसर में मिली ऑटो चालक की लाश, हत्या की आशंका

By

Published : May 12, 2023, 12:56 PM IST

बोकारो में एक ऑटो चालक का शव मिला है. परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Bokaro News
Bokaro News

देखें वीडियो

बोकारोः जिले के सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली है. युवक की उम्र 24 साल बताई जा रही है. वह पेशे से ऑटो चालक था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Bokaro News: बकरी चराने गए वृद्ध को जंगली हाथी ने कुचला, मौत

ऑटो चालक का मिला शवः दरअसल बोकारो के सेक्टर 2 स्थित बीआईवी स्कूल के मैदान में एक शव मिला. शव होने की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक सेक्टर 2बी का रहने वाला था. वह ऑटो चलाने का काम करता था. परिजनों ने बताया कि देर रात फोन करके उसने बताया था कि वो आधे घंटे में घर आ रहा है, लेकिन रात में वो लौटा नहीं. सुबह उसकी लाश मिलने की खबर मिली.

परिजनों बताया हत्याः सूचना मिलने पर घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों ने इसे हत्या बताया है. पिता ने कहा कि वो वसुधा स्कूल की टीचर को लेकर स्कूल पहुंचाने जाता था. सुबह टीचर को ले जाने के लिए जब कॉल किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया. पड़ोसियों ने कहा कि उसके बेटे का शव स्कूल के मैदान में मिला है. जिसके बाद वो लोग यहां पहुंचे.

पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासाः वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस मृतक के मोबाइल को खंगाल रही है. वो घर में कॉल करने के बाद बीआइवी स्कूल कैसे पहुंचा. इसकी जांच की जा रही है. घरवालों ने किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details