झारखंड

jharkhand

रांची के तमाड़ और दशम फॉल इलाके से गांजा और अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2022, 8:36 AM IST

रांची के तमाड़ और दशम फॉल इलाके से पुलिस ने अफीम और गांजे के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर रांची पुलिस ने टीम का गठन कर कार्रवाई की है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने घटना पूरी की जानकारी दी है.

Ranchi News
Ranchi News

रांची: पुलिस ने रांची-टाटा रोड पर तमाड़ के रायडीह मोड़ के सामने दो युवक को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों युवक मोटरसाइकिल पर लगभग 30 किलो गांजा लेकर जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर रांची पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें:तीन से ज्यादा अपराध करने वाले रडार पर, रांची पुलिस तैयार कर रही लिस्ट

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि एसएसपी को मिले गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार शाम बुंडू डीएसपी अजय कुमार व तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार सशस्त्र बल के साथ एंटीक्राइम चेकिंग चला रहे थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और पुलिस को देख भागने लगे. लेकिन पुलिस ने उन्हें धर दबोचा और उनके पास से हैंड बैग में लगभग 30 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार दोनों युवकों ने अपना नाम पप्पू यादव और सोनू पाल बताया है. आरोपी पप्पू यादव और सोनू पाल दोनों ही उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं. ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों ने स्वीकार किया है कि वे ओडिशा और झारखंड के गांवों से कम दाम में गांजा खरीदकर ले जाते हैं और अपने शहर में ऊंचे दामों पर बेचते हैं.

जानकारी देते ग्रामीण एसपी नौशाद आलम


दशम फॉल थाना पुलिस ने भी अफीम और गांजे के साथ दो को किया गिरफ्तार: ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने यह भी बताया कि दशम फॉल पुलिस ने घर में रखे अफीम और गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. उन्होंने बताया कि एसएसपी, रांची को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बुंडू डीएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर थाना प्रभारी विष्णुकांत व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बेसराडीह गांव में चमरा मुंडा के घर छापामारी कर लगभग 550 ग्राम सूखा अफीम और लगभग ढाई किलो गांजा बरामद किया गया. वहीं बेसराडीह गांव में ही छोटराय मुंडा के घर छापामारी कर लगभग एक किलो तरल अफीम और देवीलाल मुंडा के घर से लगभग एक किलो एक सौ ग्राम तरल अफीम बरामद किया गया. ग्रामीण एसपी ने बताया चमरा मुंडा फरार होने में सफल हो गया, जबकि चमरा के घर पर ही खरीददारी करते विश्वनाथ उरांव के अलावा छोटराय मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details