झारखंड

jharkhand

रांची में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस के पहुंचने पर बची जान

By

Published : Jan 12, 2022, 10:52 PM IST

रांची में बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई की गई है. सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक पर बच्चा चोरी का आरोप लगा था. घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद युवक की जान बचाई जा सकी.

child theft in Ranchi
रांची में बच्चा चोरी

रांची: पुलिस की सतर्कता की वजह से राजधानी में मॉब लिंचिंग की घटना होने से बच गई. घटना रांची के सदर थाना क्षेत्र की है जहां बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक को जमकर पीटा गया. मामले की जानकारी मिलने पर आनन फानन में मौक पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया.

ये भी पढ़ें-पंडरा थाना के चौकीदार की जमीन पर कब्जा करने आये 3 गिरफ्तार, हथियार बरामद

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरी घटना सदर थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी की है. जहां भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक पिट रहे युवक का नाम अमरनाथ राय है जो सैनिक कॉलोनी में ही रहता है. बुधवार दोपहर वह व्यक्ति के घर के सामने खड़ा था. उसने एक बच्चे को देखा और उसे गोद में उठा लिया. इसके बाद उसे ले जाने लगा. जिसके बाद घर के पास मौजूद बच्चे के पिता ने शोर मचाया. जिसके बाद आस पास से पहुंचे लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. मामले की जानकारी मिलने पर आनन फानन में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि युवक अमरनाथ नशेड़ी है और नशे की हालत में उसने बच्चे को उठाया था.

थाने में दर्ज नहीं हुआ एफआईआर

आरोपी युवक को पुलिस अपने साथ पकड़ कर थाने ले आई. हालांकि बच्चे के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया.जिसके बाद बांड भरवा कर आरोपी को छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details