झारखंड

jharkhand

दशम फॉल में डूबा युवक, सेल्फी के चक्कर में चली गई जान

By

Published : Sep 13, 2020, 5:03 AM IST

दशम फॉल में सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से डूबा युवक. काफी प्रयास के बाद निकाला जा सका शव. बरियातू से दोस्तों के साथ घुमने आया था युवक.

young man died due to drowning in dassam fall of Ranchi, young man died due to selfie in Ranchi, news of dassam fall, रांची के दशम फॉल में डूबने से युवक की मौत, रांची में सेल्फी के कारण युवक की मौत, दशम फॉल की खबरें
दशम फॉल रांची

रांची: अनलॉक के बाद पर्यटन विभाग की ओर से राज्य के सभी जलप्रपात और पर्यटनस्थलों को खोल दिया गया है. इन दिनों पर्यटन स्थलों पर सैलानियों का आना शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बरियातू का रहने वाला एक युवक दशम फॉल दोस्तों के साथ घुमने आया था. इस दौरान सेल्फी के चक्कर में युवक का पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

सेल्फी के चक्कर में चली गई जान

भारी बारिश की वजह से सभी वाटरफॉल में अभी पानी काफी ज्यादा है. गोताखोर और पुलिस प्रशासन के दशम फॉल में जगह-जगह चेतावनी बोर्ड लगाकर दशम जलप्रपात के करीब जाने से मना करने के बावजूद लोग नहीं मानते और इससे जान तक चली जाती है.

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग की पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या, बड़े भाई को भी उतारा गया था मौत के घाट

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

स्थानीय और प्रशासन ने युवक के शव को काफी देर प्रयास के बाद ढूंढा और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details