झारखंड

jharkhand

डायन बिसाही के नाम पर की गई थी फुलमनी की हत्या, दो रिश्तेदार गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 5:20 PM IST

रांची के लापुंग थाना क्षेत्र में डायन बिसाही के आरोप एक महिला की हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है. बता दें कि फुलमनी के दो रिश्तेदारों ने ही उसकी हत्या की थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Two accused arrested in Fulmani murder case in ranchi, two criminal arrested in ranchi, news of crime in ranchi, रांची में फुलमनी हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, रांची में दो अपराधी गिरफ्तार, रांची में अपराध की खबरें
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

रांची: राजधानी रांची के लापुंग थाना क्षेत्र में डायन बिसाही के आरोप एक महिला की हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है. डायन बिसाही का आरोप लगाकर 56 वर्षीय महिला फुलमनी होरो की टांगी से काटकर हत्या कर दी गई थी.

देखें पूरी खबर
दो गिरफ्तारबता दें कि फुलमनी की हत्या उसके ही रिश्तेदारों ने अंधविश्वास में डायन बिसाही के नाम पर बड़ी ही बेरहमी से कर दी थी. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि लापुंग के चलंगी केवट टोली में अंधविश्वास की वजह से फुलमनी की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड को फुलमनी होरो के ही दो रिश्तेदारों हेमंत होरो और बुधवा होरो ने मिलकर अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-मिड डे मील घोटाला : आरोपी संजय तिवारी फरार, सीबीआई कर रही तलाश


अंधविश्वास के कारण दिया गया था हत्या को अंजाम
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि फुलमनी के साथ उनका एक जमीन का विवाद भी चल रहा था. हाल के दिनों में परिवार के कई लोग लगातार बीमार हो रहे थे. उन्हें शक था कि परिवार में बीमारी फुलमनी के डायन बिसाही करने की वजह से ही हो रही है. इसी वजह से उन्होंने फुलमनी को मौत के घाट उतार देने का फैसला किया और एक दिन मौका पाकर उसे कुल्हाड़ी और कुदाल से काटकर मार डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details