झारखंड

jharkhand

TOP10@9PM: केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा- देश में कहीं नहीं है कोयले की कमी, जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 28, 2022, 9:00 PM IST

देश में कहीं नहीं है कोयले की कमी, पावर प्लांट के पास 10 दिन का स्टॉक: केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी, मंत्री हफीजुल हसन के बयान की बीजेपी ने की निंदा, शिबू सोरेन फिर बने झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन के अध्यक्ष, मंत्री हफीजुल का केंद्र पर निशाना- कहा- धर्म विशेष के साथ जो किया जा रहा है, उससे सभी को नुकसान.... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@9PM.

top ten news of Jharkhand
top ten news of Jharkhand

  • देश में कहीं नहीं है कोयले की कमी, पावर प्लांट के पास 10 दिन का स्टॉक: केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी

झारखंड में इन दिनों बिजली संकट है. राज्य के कई नेताओं का आरोप है कि केंद्र की तरफ से बिजली नहीं दी जा रही है. कई लोग ये भी कह रहे थे कि देश के पावर प्लांट में कोयले की कमी है. इन अटकलों पर केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने विराम लगा दिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि देश में कोयले की कोई कमी नहीं है. पावर प्लांट के पास पर्याप्त मात्रा में स्टॉक है.

  • मंत्री हफीजुल हसन के बयान की बीजेपी ने की निंदा, कांग्रेस ने दी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह

मंत्री हफीजुल हसन के बयान ने एक बार फिर से झारखंड की राजनीति का पारा चढ़ा दिया है. जहां एक ओर बीजेपी ने बयान की निंदा की है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने मंत्री को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी है.

  • शिबू सोरेन फिर बने झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन के अध्यक्ष, सर्वसम्मति से हुआ फैसला

झारखंड कोलियरी मजदूर यूनियन का 7वां महाधिवेशन पुराने विधानसभा के सभागार में आयोजित हुआ. यहां शिबू सोरेन को फिर से निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया.

  • मंत्री हफीजुल का केंद्र पर निशाना- कहा- धर्म विशेष के साथ जो किया जा रहा है, उससे सभी को नुकसान

झारखंड के मंत्री हफीजुल हसन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस समय एक धर्म विशेष के साथ केंद्र सरकार द्वारा जो किया जा रहा है, वह सभी जानते हैं, उससे सबका नुकसान होगा.

  • दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी, राजमहल माइंस के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे हैं. कोयला की कमी के कारण बिजली उत्पादन में आ रही कमी को देखते हुए केंद्रीय मंत्री का झारखंड दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

  • दर्दनाक हादसाः सरायकेला के मेटल्सा तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत

सरायकेला के मेटल्सा तालाब हादसा हुआ है. यहां तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी है. इससे पूरे इलाके में शोक की लहर है.

  • डोभा में डूबने से दो युवक की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

कोडरमा में डोभा में डूबने से दो युवक की मौत हो गयी है. जयनगर थाना क्षेत्र के डोभा में नहाने के दौरान हादसा हुआ, जिसमें दो की जान चली गयी. इस घटना को लेकर गांव में मातम पसर गया है.

  • फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के मामले पर हुई सुनवाई, जानिए हाईकोर्ट ने क्या दिया निर्देश

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद लिखित जवाब पेश करने का निर्देश दिया है. मामले की अगली सुनवाई 5 मई को होगी.

  • Suicide In Bokaro: पति से झगड़े में महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, मां की मौत

बोकारो में आत्महत्या का मामला सामने आया है. पिंडराजोरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद में सुसाइड कर लिया है. पति से झगड़े में महिला ने दो बच्चों के साथ जहर खाया, जिसमें महिला की मौत हो गयी. लेकिन उसके दोनों बच्चे स्वस्थ हैं.

  • हजारीबाग में पुलिस हिरासत में PLFI नक्सली ने की आत्महत्या, एएसआई सहित पांच गार्ड निलंबित

हजारीबाग में नक्सली आत्महत्या मामले (Naxalite suicide case in Hazaribag) में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. यह कार्रवाई एसपी मनोज रतन चौथे ने की है. इसके साथ ही मुफ्फसिल थाने में यूडी केस भी दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details