झारखंड

jharkhand

बीजेपी कैंडिडेट सोनाली फोगाट के TIK TOK पर हैं लाखों दीवाने, देखिए धमाकेदार वीडियो

By

Published : Oct 4, 2019, 2:51 PM IST

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. राजनीति में आने से पहले सोनाली अभिनेत्री थीं और कुछ सीरियल में काम भी किया है. यहां देखें सोनाली फोगाट की पूरी कहानी.

बीजेपी कैंडिडेट सोनाली फोगाट

फतेहाबाद: हरियाणा विधानसभा के चुनावी मैदान में अब टिक टॉक स्टार की एंट्री हो चुकी है. सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने वाली सोनाली फोगाट बीजेपी की टिकट पर आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ दांव ठोकेंगी.

वीडियो में देखें पूरी खबर

बीजेपी नेता थे सोनाली के पति संजय फोगाट
आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट बीजेपी नेता थे. उनकी मौत के बाद बीजेपी ने सोनाली फोगाट को पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. जानकारी के मुताबिक राजनीति में आने से पहले सोनाली अभिनेत्री थीं और कुछ सीरियल में काम भी किया है. टिक टॉक पर वीडियो बनाने का शौक रखने वाली सोनाली फोगाट के टिक टॉक पर लाखों फॉलोवर्स हैं.

कौन हैं सोनाली फोगाट

  • सोनाली मूल रूप से फतेहाबाद की रहने वाली हैं
  • सोनाली फोगाट की दो बहन और एक भाई है
  • सोनाली एक किसान परिवार से संबंध रखती हैं
  • सोनाली फोगाट का ननिहाल बालसमंद के आदमपुर में है
  • सोनाली ने दसवीं तक पढ़ाई भुतनकला में हुई
  • 12वीं के बाद सोनाली ने अपनी पढ़ाई हिसार से की
  • नलवा क्षेत्र में सोनाली का ससुराल है
  • सोनाली के पति संजय फोगाट मूल रूप से हरिता गांव के थे
  • सोनाली और संजय की एक 7 साल की बेटी भी है

सोनाली फोगाट का करियर

  • पिछले दस सालों से कला के क्षेत्र में काम रही हैं सोनाली
  • दूरदर्शन में काम किया, मॉडलिंग की और सीर‍ियल में भी काम क‍िया
  • सोनाली बीजपी के महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ी हुईं हैं
  • हाल ही में सोनाली का जीटीवी के शो 'अम्मा' में सलेक्शन हुआ है
  • 18 अक्टूबर को उनकी नई फिल्म आ रही है

आदमपुर विधानसभा सीट पर एक नजर
हिसार जिले में आने वाली आदमपुर विधानसभा सीट भजनलाल परिवार का गढ़ रही है. बता दें कि भजनलाल परिवार के किसी भी सदस्य को आदमपुर विधानसभा सीट पर कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है. खुद कुलदीप बिश्नोई तीन बार इस सीट से विधायक बन चुके हैं.

2014 में भी कुलदीप बिश्नोई इस सीट से चुनाव जीतने में कामयाब हुए. 1967 में भजनलाल ने इस सीट से पहली बार चुनाव में जीत हासिल की थी. हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई आदमपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह से करीब 23 हजार वोट से पिछड़ गए थे.

ये भी पढ़ें- ये टिक टॉक स्टार बीजेपी की आदमपुर से उम्मीदवार, क्या दे पाएंगी कुलदीप बिश्नोई को टक्कर ?

Intro:बीजेपी की आदमपुर सीट से उम्मीदवार सोनाली फोगाट अपने वायरल टिक-टॉक वीडियो पर बोलीं,कहा- टिक-टॉक वीडियो बनाना कोई बुरी बात नहीं, दिनभर काम करने के बीच इंसान को अपनी मर्जी से भी अपने लिए कुछ करना चाहिए, कुलदीप बिश्नोई के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं- मैं जनता के बीच रहती हूं, कुलदीप बिश्नोई की तरह विदेश में बैठकर बिजनेस वाली राजनीति नहीं करती, अपने गांव भूथन कला में पहुंची थी सोनाली फोगाट, नामांकन में शामिल होने का गांव वालों को दिया निमंत्रण।Body:आदमपुर सीट से बीजेपी की महिला उम्मीदवार सोनाली फोगाट के टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया के सामने आई इस महिला उम्मीदवार ने वायरल हुए टिक टॉक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि टिक टॉक वीडियो बनाना कोई बुरी बात नहीं है सोनाली फोगाट ने कहा कि दिन भर कोई इंसान काम करता है और इस दौरान कुछ समय निकालकर वह अपने लिए टिक टॉक वीडियो बनाएं म्यूजिक सुनें या कुछ और करें यह सब एक इंसान को करना चाहिए ऐसा करने से इंसान को अपने काम करने में उर्जा मिलती है वही अपने काम पर भी इंसान फोकस कर पाता है अपने चुनावी रणनीति और कुलदीप बिश्नोई जैसे कद्दावर नेता के सामने चुनाव लड़ने यह सवाल पर सोनाली फोगाट ने कहा कि 12 साल से मैं बीजेपी से जुड़ी हूं और जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करती हूं कुलदीप बिश्नोई विदेश में बैठकर बिजनेस वाली राजनीति करते हैं और इलाके की जनता को उन्होंने अपनी सोच का गुलाम बनाया हुआ है सोनाली फोगाट ने कहा कि भाजपा की विकास वाली नीति में इतना दम है कि वह कुलदीप बिश्नोई को हरा सकती हैं और जनता के आशीर्वाद से जीत जरूर हासिल करेंगे सोनाली फोगाट आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की उम्मीदवार हैं और टिक टॉक पर उनके वायरल वीडियो को लेकर व चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

BYTE सोनाली फोगाट, बीजेपी उम्मीदवार, आदमपुर सीट, हरियाणा।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details