झारखंड

jharkhand

रांचीः डोरंडा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2020, 2:33 AM IST

रांची पुलिस ने डोरंडा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही चोरी के सामान को खरीदने वाले व्यक्ति भी को भी पुलिस ने धर दबोचा है.

thief arrested from doranda area in ranchi,  चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरफ्तार
गिरफ्तार चोर

रांचीः जिला पुलिस ने डोरंडा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोर और चोरी के सामान को खरीदने वाले खरीदार को धर दबोचा है. चोरी का ये धंधा छोटू सिंह और सुरेंद्र साहू नाम के व्यक्ति मिलकर चलाया करते थे.

दुकान में हुई थी चोरी

डोरंडा थाने की टीम ने सहारा ऑटोमोबाइल में चोरी करने वाले आरोपी और खरीदार दोनों को धर दबोचा है. गोंडा पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात छोटू सिंह नाम के शातिर चोर ने सहारा ऑटोमोबाइल का ताला तोड़कर कंप्यूटर बैटरी आधा दर्जन से ज्यादा सामानों की चोरी कर ली. इस मामले में दुकानदार मोहम्मद नसीम अंसारी ने जोंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. पुलिस की टीम ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान की. पहचान के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी छोटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुस्तक में छोटू ने बताया कि वह चोरी के सारे सामान कबाड़ी दुकानदार सुरेंद्र साव को बेचता है. इस बार भी लाखों की चोरी के सामान उसने मात्र 1500 में ही बेच दिए थे. कबाड़ी दुकानदार के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पुंदाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

और पढ़ें- हजारीबाग में बीजेपी ने मोदी सरकार के पहले साल को बताया ऐतिहासिक, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

डोरंडा थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि छोटू इलाके का शातिर चोर है. वह चोरी के कई मामलों में जेल भी जा चुका है, उसका अपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है. वह पहले भी कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. सीसीटीवी फुटेज में पहचान होने के बाद छोटू को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, चोरी के सामान खरीदने के आरोप में कबाड़ी सुरेंद्र साव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details