झारखंड

jharkhand

रांची पुलिस ने हत्या के आरोपी एक महिला सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2022, 10:34 PM IST

रांची पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया है (Ranchi police arrested accused of murder). इसमें एक महिला आरोपी भी शामिल है. पुलिस ने बताया कि बकरी चोरी को लेकर विवाद था और मारपीट के दौरान एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Ranchi police arrested the accused of murder
रांची पुलिस ने हत्या के आरोपी एक महिला सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रांचीः बुढ़मू थाना क्षेत्र के बनगांव में गुरुवार को दो पक्षों में मारपीट हुई. इस मारपीट के दौरान पूरण महतो गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के आरोपी एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है (Ranchi police arrested accused of murder). पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःMurder In Ranchi: हत्या के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि जिन दो पक्षों के बीच विवाद हुआ, वह काफी लंबे से से चला जा रहा है. यह विवाद बकरी चोरी को लेकर हो रही थी. एक पक्ष का कहना था दूसरे पक्ष ने बकरी की चोरी की है. इससे आपस में तनाव था. उन्होंने कहा कि 29 सितंबर की शाम पूरन महतो बकरी चरा कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के परिवार वालों ने जानलेवा हमला कर दिया. इससे पूरन की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद आनन फानन में ग्रामीणों ने बुढ़मू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details