झारखंड

jharkhand

रांची में फर्जी पुलिस गिरफ्तार, फ्री में टोल प्लाजा से करता था आना-जाना

By

Published : May 16, 2022, 10:53 PM IST

रांची पुलिस ने फर्जी पुलिस को गिरफ्तार किया है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया गिरफ्तार आरोपी फर्जी तरीके से पुलिस का आई कार्ड बनाया था. इस आई कार्ड के माध्यम से रोजना फ्री में ओरमांझी टोल प्लाजा क्रॉस करता था.

Ranchi police arrested fake police
रांची पुलिस ने फर्जी पुलिस को किया गिरफ्तार

रांचीःरांची पुलिस ने फर्जी पुलिस को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम मेहंदी हसन है और बड़गाई का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस का फर्जी आई कार्ड बनाया था और फ्री में टोल प्लाजा से आना-जाना करता था. फर्जी पुलिस अपनी गाड़ी में अपराधियों को बैठाकर अमूमन ओरमांझी टोल प्लाजा क्रॉस करता था. पुलिस ने आरोपी की गाड़ी भी जब्त किया है.

यह भी पढ़ेंःप्रेमिका दूसरे लड़कों से करती थी बात, युवक ने होली खेलने के बहाने बुलाया और किया खौफनाक काम

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ओरमांझी टोल प्लाजा से प्रत्येक दिन फर्जी पुलिस का आना-जाना हो रहा था और मुफ्त में टोल प्लाजा क्रॉस करता था. टोल प्लाजा पर तैनात कर्मियों को आरोपी विनोद तिर्की नामक एक पुलिस पदाधिकारी का पहचान पत्र दिखाता था. टोल प्लाजाकर्मी ने इसकी शिकायत ओरमांझी थाने की पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी के साथ फर्जी पुलिस को गिरफ्तार किया है.


ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बड़गाई के रहने वाले नियाज अहमद के स्कार्पियो गाड़ी चलाता है. गिफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि गाड़ी मालिक के कहने पर पुलिस की फर्जी पहचान पत्र बनाया था. ग्रामीण एसपी ने बताया कि स्कार्पियो मालिक नियाज की तलाश में पुलिस जुट गई है और शीघ्र ही नियाज को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

देसी पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तारः डोरंडा थाने की पुलिस ने एक अपराधी को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नीम चौक के पास छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान मो. शाहीद को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details