झारखंड

jharkhand

कालू लामा हत्याकांडः रांची पुलिस ने अपराधी सोनू शर्मा को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 25, 2022, 10:38 AM IST

Updated : Sep 25, 2022, 6:48 PM IST

रांची पुलिस ने अपराधी सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे कालू लामा हत्या मामले में पकड़ा है. सोनू शर्मा मोस्ट वांटेड लवकुश शर्मा का भाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांचीःराजधानी के मोस्ट वांटेड लवकुश शर्मा के भाई सोनू शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (ranchi police arrested criminal sonu sharma) है. रांची पुलिस ने कालू लामा हत्या मामले में सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया है. 27 जनवरी को मोरहाबादी में कालू लामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गिरफ्तार सोनू शर्मा के खिलाफ रांची में कई मामले दर्ज हैं. रांची एसएसपी कौशल किशोर को मिली गुप्त सूचना पर सोनू शर्मा को रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सोनू शर्मा से पुलिस पूछताछ कर रही है.

रांची पुलिस को मोरहाबादी मैदान में इस साल जनवरी में दिनदहाड़े कालू लामा की हत्या कर देने के मामले में सोनू शर्मा की तलाश थी, साथ ही साथ रांची के कई अन्य थानों में भी वह नामजद अभियुक्त था. 2015 में भी एक इंजीनियर पर गोली चलाने का आरोप उस पर लगा था और 2015 में ही एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या का आरोप था.

पुलिस के मुताबिक कालू लामा की हत्या गैंगवार में हुई थी, जहां लव कुश के शूटर सोनू शर्मा ने कालू लामा को गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में छह अपराधियों की गिरफ्तारी पहले ही कर ली थी. आज लव कुश का मुख्य शूटर सोनू शर्मा भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस से मुताबिक लव कुश शर्मा गैंग का मुख्य पेशा रंगदारी वसूलना है और इसके सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने सोनू को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया

Last Updated :Sep 25, 2022, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details