झारखंड

jharkhand

आड्रे हाउस में पेंटिंग एग्जीबिशन, पद्मश्री मधु मंसूरी हंसमुख ने किया लोकार्पण

By

Published : Feb 22, 2020, 6:05 PM IST

रांची के आड्रे हाउस में आर्ट एग्जीबिशन लगाया है. एग्जीबिशन के उद्घाटन के मौके पर पद्मश्री मधु मंसूरी हंसमुख पहुंचे.इस आर्ट एग्जीबिशन में एक से बढ़कर एक डिवाइन आर्ट देखने को मिले.

Painting Exhibition, Painting Exhibition at Adre House Ranchi, Artist Ghazala Yasmin, Padmashree Madhu Mansuri, पेंटिंग एग्जीबिशन, आड्रे हाउस रांची में पेंटिंग एग्जीबिशन, आर्टिस्ट गजाला यासमीन, पद्मश्री मधु मंसूरी
पेंटिंग एग्जीबिशन

रांची: झारखंड की प्रसिद्ध आर्टिस्ट गजाला यासमीन ने राजधानी रांची के आड्रे हाउस में आर्ट एग्जीबिशन लगाया है. यह एग्जीबिशन कुछ खास है, इसे डिवाइन आर्टिस्ट्री कहा जाता है. एग्जीबिशन के उद्घाटन के मौके पर पद्मश्री मधु मंसूरी हंसमुख पहुंचे. उन्होंने कहा कि यह प्रयास बेहतरीन है. इसमें युवाओं को आगे आने की जरूरत है. वहीं झारखंड के प्रसिद्ध आर्टिस्ट तारक शंकर दास भी इस दौरान मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

एक से बढ़कर एक डिवाइन आर्ट

आड्रे हाउस के इस आर्ट एग्जीबिशन में एक से बढ़कर एक डिवाइन आर्ट देखने को मिले. दरअसल, झारखंड की ही प्रसिद्ध गजाला यासमीन की ही पेंटिंग आम लोगों को देखने के लिए आड्रे हाउस में लगाई गई है.

ये भी पढ़ें-RSS हिंदू और मुस्लिम की सोच रखती है, जबकि कांग्रेस देश की सोच रखती है: रामेश्वर उरांव

झारखंड में काफी संभावनाएं

बता दें कि पेंटिंग आर्ट को लेकर इन दिनों झारखंड में काफी संभावनाएं बढ़ी हैं. लगातार युवा आर्ट कल्चर की ओर आगे आ रहे हैं और इसे रोजगार के तौर पर भी अपना रहे हैं. दो दिवसीय इस आर्ट एग्जीबिशन में कई बेहतरीन पेंटिंग लगाए गए हैं. यहां जूनियर आर्टिस्ट के पेंटिंग भी एग्जीबिशन में शामिल किया जाएगा और जो बेहतरीन पेंटिंग होंगे उसे आड्रे हाउस में जगह दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details