झारखंड

jharkhand

Corona In Jharkhand: रांची में कोरोना से एक महिला की मौत

By

Published : Dec 30, 2021, 1:12 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 10:31 AM IST

रांची में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई है. बुधवार देर रात उसकी मौत हुई है. कोविड गाइडलाइन के तहत अरगोड़ा श्मशान घाट पर महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले 14 दिसंबर को एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी.

Corona In Jharkhand
रांची में कोरोना से एक महिला की मौत

रांचीः राजधानी में कोरोना से एक महिला की मौत हो गयी है. महिला की उम्र 60 वर्ष थी. 29 दिसंबर की देर रात महिला की मौत हुई है. 27 दिसंबर को रांची के राज अस्पताल में महिला भर्ती हुई थी. वो नामकुम की रहने वाली थी. महिला को कई अन्य बीमारियां भी थीं. कोविड गाइडलाइन के साथ अरगोड़ा श्मशान घाट पर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- Corona In Jharkhand: बढ़ते कोरोना को लेकर केंद्र ने जारी किया हाई अलर्ट, झारखंड को कड़े कदम उठाने के निर्देश

राज्य में फिर से कोरोना अपना पैर पसारने लगा है. दिन प्रतिदिन संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. वहीं 29 दिसंबर की रात कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत भी हुई है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि महिला हृदय की बीमारियों से ग्रसित थीं. इसी परेशानी के साथ वह 27 दिसंबर को राज अस्पताल में भर्ती कराई गयी थी. अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल प्रबंधन के द्वारा उनकी कोरोना जांच कराई गयी, जिसमें महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. इससे पहले 14 दिसंबर को एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी. झारखंड में भी पिछले 10 दिनों में बहुत ही तेजी से मामले बढ़े हैं. राज्य में 29 दिसंबर को एक दिन में 344 संक्रमित मिले हैं. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी रख रहा है.


अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला हृदय संबंधित बीमारियों से ग्रसित थी, साथ ही उसकी कोरोनारिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी. मौत का कारण सिर्फ कोरोना ही नहीं अन्य बीमारियां भी हैं. मृतका के बारे में बताया गया है कि वह नामकुम की रहने वाली थी, उसकी उम्र 60 वर्ष थी.

Last Updated : Dec 31, 2021, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details