झारखंड

jharkhand

मोदी सरकार अन्नदाताओं की सच्ची हितैषी, आंदोलन में शामिल होने वाले किसान नहीं- जगन्नाथ ठाकुर

By

Published : Oct 21, 2021, 9:08 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 9:28 PM IST

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर झारखंड दौरे पर हैं. रांची में गुरुवार को उनकी अध्यक्षता में झारखंड भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक हुई.

national-vice-president-of-bjp-kisan-morcha-jagannath-thakur-held-meeting-in-ranchi
भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर

रांचीः झारखंड भाजपा किसान मोर्चा की संगठनात्मक बैठक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर की अध्यक्षता में हुई. बैठक के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार किसानों को लेकर पूरी तरह से सजग है और उनकी समस्या को दूर करने के लिए हर कदम बढ़ा रही है.

इसे भी पढ़ें- किसान नेता मोल्लाह बोले-फासीवादी सरकार पर नहीं हो रहा असर



'किसानों के हित में कृषि कानून'
किसानों के लिए बनाए गए कृषि कानूनों को किसानों के लिए हितकारी बताते हुए जगन्नाथ ठाकुर ने कहा कि कृषक कानून और किसान नीति को लेकर जिस तरह से देश में कुछ लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं वैसे में भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता किसानों के बीच जनता के बीच पहुंचेगी और नई किसान नीति के फायदे लोगों को बताएगी.

जानकारी देते भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर


'आंदोलन में शामिल होने वाले लोग किसान नहीं'
जगन्नाथ ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से बातें सामने आ रही है कि किसान आंदोलन कर रहे हैं यह किसान नहीं है बल्कि ऐसी शक्ति का हाथ है जो केंद्र सरकार के खिलाफ खड़ी है. उन्होंने झारखंड सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से अपने मेनिफेस्टो में किसान के लिए योजना का जिक्र किया था. आज एक भी योजना धरातल पर नहीं उतर पायी है सिर्फ चुनाव को लेकर उन्होंने राज्य के किसानों को गुमराह किया.


'किसानों की सच्ची हितैषी है मोदी सरकार'
भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर कहा कि 2014 में जब हमारी सरकार आई थी तो कृषि बजट 24000 करोड़ था लेकिन आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 7 वर्षों में से 1,24,000 करोड़ कर दिया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार हमेशा किसान हित की बात करती है. किसानों को फायदा पहुंचे इसे लेकर हरसंभव प्रयास कर रही है. हर फसल में भाजपा ने एमएसपी बढ़ाया. हम किसानों की फसलों को उन्हें अधिक से अधिक मुल्य देना चाहते हैं. हमारी जो किसान हितैषी योजनाएं हैं उसे हर किसान तक पहुंचाने के लिए भाजपा किसान मोर्चा काम करेगी.

Last Updated :Oct 21, 2021, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details