झारखंड

jharkhand

करंट लगने से मां और बेटे की मौत, गांव में मातम

By

Published : Sep 1, 2021, 5:32 PM IST

रांची के इटकी थाना (Itki Police Station) क्षेत्र के गढ़गांव गांव में करंट (Electric Shock) की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ETV Bharat
मां और बेटे की मौत

रांची: जिले के इटकी थाना (Itki Police Station) क्षेत्र के गढ़गांव गांव में बिशनापाट मुहल्ला में रहने वाली एक महिला और उसका बेटा बिजली के करंट की चपेट (Electric Shock) में आ गई. घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए रांची लाया गया, लेकिन इलाज से पहले ही दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है.

इसे भी पढे़ं: मौत का झटकाः 11 हजार वोल्ट हाई टेंशन की चपेट में आए 2 किसान


जानकारी के अनुसार गांव के चेता उरांव का बेटा प्रवीण उरांव बकरी चराने के बाद घर वापस लौट रहा था. इस क्रम में पटवन के लिए खेत में बिछाए गए बिजली की तार की चपेट में आ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं बेटे के घर नहीं पहुंचने से चिंतित मां सगिया उरांव (45) परिवार के अन्य लोगों के साथ बेटे की खोज में निकली. सगिया उरांव ने खेत में बेटे को गिरा देख उसे उठाने पहुंच गई. इसी क्रम में वो भी करंट की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद गांव में मातम


घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही इटकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details