झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन से बंधु तिर्की ने की मुलाकात, संपूर्ण लॉकडाउन का किया आग्रह

By

Published : Jul 30, 2020, 8:26 PM IST

सीएम हेमंत सोरेन से मांडर विधायक बंधु तिर्की ने मुलाकात की. बता दें कि इस दौरान बंधु तिर्की ने सीएम से संपूर्ण लॉकडाउन का आग्रह किया है.

bandhuTirkey meets CM Hemant Soren, news of CM Hemant Soren, news of bandhuTirkey, सीएम हेमंत सोरेन से बंधु तिर्की ने की मुलाकात, सीएम हेमंत सोरेन की खबरें, बंधु तिर्की की खबरें
मांडर विधायक बंधु तिर्की

रांची: झारखंड राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मांडर विधायक बंधु तिर्की ने गुरुवार को प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान बंधु तिर्की ने संपूर्ण लॉकडाउन का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले पर गंभीर हैं और उम्मीद जताई है कि जल्द राज्य में लॉकडाउन किया जाएगा.

मांडर विधायक बंधु तिर्की
लॉकडाउन बढ़ाने का आग्रहमांडर विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि इसके साथ ही आदिवासियों की जमीन से संबंधित मामले को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि ऐसे मामलों के निपटारे के लिए एक सेल का गठन किया जाए. ताकि जो आदिवासी परिवार जमीन संबंधी मामलों से परेशान हैं, वह उस सेल को इसकी जानकारी दे सके और उनके समस्या का समाधान हो सके. इसको लेकर के भी उन्होंने उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री इस पर जरूर कुछ करेंगे.

ये भी पढ़ें-अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिवार में मातम

'पार्टी के अंदर किसी तरह की नाराजगी की कोई बात नहीं'
वहीं, कांग्रेस विधायकों के दिल्ली जाकर आलाकमान से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात को लेकर कोई अर्थ नहीं निकाला, न जाना चाहिए. पार्टी के अंदर किसी तरह की नाराजगी की कोई बात नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details