झारखंड

jharkhand

Jharkhand Political Crisis, सीएम आवास पर जुटे मंत्री और विधायक, छत्तीसगढ़ जाने की संभावना

By

Published : Aug 30, 2022, 1:51 PM IST

Updated : Aug 30, 2022, 2:05 PM IST

झारखंड में सियासी संकट के बीच एक बार फिर सभी यूपीए विधायकों को सीएम आवास बुलाया गया है. जानकारी मिल रही है कि विधायकों को छत्तीसगढ़ ले जाने की तैयारी चल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांचीः सियासी संकट के बीच एक बार फिर महागठबंधन के सभी विधायकों को झारखंड से बाहर ले जाने की तैयारी चल रही है. जानकारी के मुताबिक रांची से आज शाम छत्तीसगढ़ यूपीए विधायकों को ले जाने की तैयारी चल रही है. इसी उद्देश्य से कांके रोड स्थित सीएम आवास पर यूपीए के सभी विधायक को तलब किया गया है.

सीएम आवास पहुंचने वाले यूपीए विधायक के अलावे सरकार के मंत्री भी शामिल हैं. सीएम आवास पर होने वाली बैठक में शामिल होने पहुंचने वाले विधायक, मंत्री में मंत्री रामेश्वर उरांव, मंत्री जोबा मांझी, मंत्री जगरनाथ महतो, मंत्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री सत्यानंद भोक्ता,कांग्रेस विधायक अनुप सिंह, कांग्रेस विधायक नेहा शिल्पी तिर्की, कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद आदि विधायक मंत्री शामिल हैं.

देखें पूरी खबर
हमें सीएम आवास पहुंचने का दिया गया है आदेशः सीएम आवास पहुंची कांग्रेस विधायक नेहा शिल्पी तिर्की ने कहा कि हमें सीएम आवास पहुंचने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्य में अनिश्चय की स्थिति बनी हुई है, वैसे में महामहिम राज्यपाल को बंद लिफाफे के राज को खोलना चाहिए. सीएम आवास पहुंचे झामुमो नेता विनोद पांडे ने कहा कि सीएम आवास पर बैठक अभी होगी. जिसके बाद तय होगा कि आगे क्या करना है. उन्होंने सभी विधायक को छत्तीसगढ़ ले जाने के लिए चार्टर्ड विमान भाड़ा पर लिए जाने की खबर से इनकार किया है. इन सबके बीच राज्य सरकार ने 1 सितंबर को कैबिनेट की बैठक बुलाई है. कैबिनेट की बैठक झारखंड मंत्रालय में शाम 4 बजे बुलाई गई है. कैबिनेट की बैठक की आधिकारिक घोषणा हो जाने के बाद यह माना जा रहा है कि मंत्री झारखंड में ही रहेंगे, मगर विधायकों को राज्य से बाहर भेजा जाय.
Last Updated :Aug 30, 2022, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details