झारखंड

jharkhand

बदले की भावना से केंद्रीय विवि को बदनाम करने की साजिश, वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Apr 3, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Apr 3, 2020, 10:46 AM IST

झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय को बदनाम करने की साजिश की गई. दरअसल, एक युवक ने वायरल वीडियो बनाकर यूनिवर्सिटी को लेकर अफवाह फैलाने की कोशिश की. हालांकि जब इसकी जांच की गई तो युवक के झूठ का खुलासा हो गया.

man tried to spread rumors by making a viral video against central university of jharkhand
झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय

रांची: राजधानी स्थित झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय में बाहरी लोगों के छिपे होने की अफवाह फैलाने वाले इरशाद इमाम जिसने वायरल वीडियो बनाया था उसके खिलाफ मांडर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें-दो परिवारों में खूनी संघर्ष, 4 लोगों की हत्या

प्राथमिकी में कहा गया है कि इस व्यक्ति ने लोगों के बीच भय फैलाने के उद्देश्य से एक वीडियो वायरल किया था और इस वीडियो को सोशल मीडिया में भी अपलोड कर दिया. इरशाद इमाम उस वीडियो में बोल रहा है कि लॉकडाउन होने के बावजूद यहां पर कई राज्यों के लोग रहे हैं. जो गलत गतिविधि में संलिप्त है. यूनिवर्सिटी कैंपस में कई लोगों को छुपाया गया है. जिसकी सूचना प्रशासन को नहीं है.

वहीं, वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि कैंपस में रह रहे लोग खरीदारी करने बाहर आते हैं फिर दोबारा सेंट्रल यूनिवर्सिटी कैंपस में चले जाते हैं. इसे लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत है. इस मामले की जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली केंद्रीय विश्वविद्यालय की पड़ताल की गई जहां पाया गया कि 15 परिवार लॉकडाउन की घोषणा होने से पूर्व से ही यहां क्वार्टर में रह रहे हैं.

बदले की भावना से किया यह काम

साथ ही जांच में पाया गया कि बदले की भावना से इरशाद इमाम ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी को बदनाम करने के लिए ऐसा वीडियो बनाया है. मांडर थाना में इरशाद इमाम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Last Updated :Apr 3, 2020, 10:46 AM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details