झारखंड

jharkhand

रांची: नशा का कारोबारी गिरफ्तार, डोरंडा में कुएं से मिला एक युवक का शव

By

Published : May 8, 2020, 9:52 AM IST

रांची पुलिस ने एक नशा के कारोबारी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने उसके पास से 6 कार्टन कोरेक्स सिरप और भारी मात्रा में नशीला टैबलेट बरामद किया गया. वहीं दूसरी घटना में पुलिस ने एक युवक का कुएं से शव बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Ranchi police, crime in Ranchi, Sukhdev Nagar police station Ranchi, drug addicts in ranchi, रांची पुलिस, रांची में अपराध, सुखदेव नगर थाना रांची, नशा का कारोबारी
रांची पीसीआर

रांची: सुखदेव नगर थाने की पुलिस ने नशीली दवाएं और टैबलेट बेचने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर की टीम ने सुनील प्रजापति और दीपक कुमार काे गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, सुनील प्रजापति चूना भट्ठा स्थित घर से ही कोरेक्स सिरप और नशीली टैबलेट का बिक्री करता था. सुनील प्रजापति की निशानदेही पर ही मधुकम निवासी दीपक कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है.

6 कार्टन कोरेक्स सिरप और भारी मात्रा में नशीली टेबलेट बरामद

वहीं, गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर 6 कार्टन कोरेक्स सिरप और भारी मात्रा में नशीली टैबलेट बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने नशीली दवा बेचने की बात को स्वीकार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी अपने घर में ही नशीली दवा रखकर उसका युवाओं के बीच बिक्री कर रहे हैं. सूचना पर पुलिस छापेमारी में पहले सुनील प्रजापति को उसके घर से गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद की. इसके निशानदेही पर दीपक को गिरफ्तार किया गया और उसके घर से भी नशीली दवाएं भी बरामद हुई.

ये भी पढ़ें-SPECIAL: फसलों पर कोरोना का हमला, किसान हुए बेहाल


कुएं में डूबकर युवक की संदेहास्पद मौत
इधर, डाेंरडा ग्वलाटोली के रहने वाले युवक की संदेहास्पद तरीके से कुएं में डूबकर मौत हो गई है. युवक की लाश गुरुवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित एक कुएं में डूबा मिला. युवक का नाम मो. फारूक उर्फ टिंकू है, वह फर्नीचर दुकान में पॉलिश का काम करता था.

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत की खबर का असर: शौक के लिए जान जोखिम में डालनेवाले को समझाएगी पुलिस

पुलिस कर रही जांच

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह तड़के तीन बजे के करीब सेहरी के समय घर से बाहर निकला था. सुबह तक घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने तलाश शुरू की. इस दौरान परिजनों ने मोहल्ले के ही एक कुएं के पास चप्पल देखा. चप्पल देककर करीब गए, तो फारूक उसमें डूबा था. इसकी सूचना डाेंरंडा थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा दिया. पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि मामला आत्महत्या का है या हत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details