झारखंड

jharkhand

Vijayadashami 2022: देश मना रहा विजयादशमी का त्योहार, सीएम हेमंत समेत नेताओं ने दी लोगों को बधाई

By

Published : Oct 5, 2022, 8:32 AM IST

Updated : Oct 5, 2022, 12:56 PM IST

आज देशभर में विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है(vijayadashmi 2022). इस अवसर पर राज्य के कई नेताओं ने राज्यवासियों को बधाई दी है और सुख समृद्धि की कामना की है(Leaders congratulated people on Vijayadashami).

vijayadashmi 2022
vijayadashmi 2022

रांची: आज पूरा देश बुराई पर अच्छाई के जीत की प्रतीक वाला त्योहार विजयादशमी मना रहा है. ये हिन्दुओं द्वारा मनाया जाने वाला एक प्रमुख त्योहार है. सुबह जहां घरों में दशहरे का पूजन किया जा रहा है. वहीं, शाम को जगह-जगह पर रावण का पुतला जलाया जाएगा. इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने लोगों को विजयादशमी की बधाई दी है(Leaders congratulated people on Vijayadashami).

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यवासियों को विजयादशमी की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विजयादशमी के पावन अवसर पर आइये प्रण लें कि समाज में फैली कुरीतियों और कुप्रथाओं का विनाश हो तथा अहंकार, द्वेष, घृणा और असत्य रूपी बुराइयों का अंत हो.

विजयादशमी के शुभ अवसर पर झारखंड के पहले मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने समस्त राज्यवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि यह पर्व असत्य पर सत्य के जीत का प्रतीक है. मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम की कृपा समस्त लोकों पर बनी रहे. धर्म की जीत हो अधर्म का नाश हो. जय श्रीराम.

वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए बधाई दी है और लिखा है कि आप सभी को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं. यह पावन पर्व सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए.

Last Updated :Oct 5, 2022, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details