झारखंड

jharkhand

Top10@9AM: दुमका में बारातियों से भरी बस पलटी, जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 29, 2022, 9:00 AM IST

चौथी लहर की आशंकाओं के बीच झारखंड में कमांड में कोरोना! गुरुवार को मिला महज एक नया संक्रमित. दुमका में बारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, रामगढ़ डीसी के नाम पर साइबर ठगी की कोशिश, डीसी का फोटो लगाकर फर्जी नंबरों से भेजा जा रहा है मैसेज, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तेलंगाना सीएम केसीआर से की मुलाकात, जल्द करेंगे गैर बीजेपी शासित राज्यों के सीएम की बैठक, रांची में रेप के एक साल के बाद थाने में एफआईआर, आरोपी गिरफ्तार...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@9AM.

Jharkhand top news
Jharkhand top news

  • Jharkhand Corona Updates: चौथी लहर की आशंकाओं के बीच झारखंड में कमांड में कोरोना! गुरुवार को मिला महज एक नया संक्रमित

पूरे देश में बढ़ते कोरोना मामलों और संभावित चौथी लहर की आशंकाओं के बीच झारखंड में गुरुवार को महज एक नया संक्रमित मिला है. एक संक्रमित ठीक भी हुआ है. हालांकि, झारखंड में एक्टिव कोरोना केस की संख्या अभी भी 28 है.

  • Accident in Dumka: दुमका में बारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल

दुमका में बारातियों से भड़ी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे बस में सवार 12 लोग घायल हो गए. बस में 80 लोग सवार थे. घायलों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • रामगढ़ डीसी के नाम पर साइबर ठगी की कोशिश, डीसी का फोटो लगाकर फर्जी नंबरों से भेजा जा रहा है मैसेज

रामगढ़ में साइबर अपराधी डीसी का फोटो लगाकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ठगी की कोशिश कर रहे हैं. डीसी माधवी मिश्रा ने फर्जी नंबरों से आए फोन कॉल और मैसेज पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तेलंगाना सीएम केसीआर से की मुलाकात, जल्द करेंगे गैर बीजेपी शासित राज्यों के सीएम की बैठक

हैदराबाद में सीएम हेमंत सोरेन अपनी मां का इलाज करवाने के लिए पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तेलंगाना सीएम केसीआर से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों ने गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों की जल्द ही एक बैठक करने पर सहमति जताई है.

  • रांची में रेप के एक साल के बाद थाने में एफआईआर, आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

रांची में रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दुष्कर्म की इस वारदात को पिछले साल चुटिया के एक होटल में अंजाम दिया गया था.

  • देश में कहीं नहीं है कोयले की कमी, पावर प्लांट के पास 10 दिन का स्टॉक: केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी

झारखंड में इन दिनों बिजली संकट है. राज्य के कई नेताओं का आरोप है कि केंद्र की तरफ से बिजली नहीं दी जा रही है. कई लोग ये भी कह रहे थे कि देश के पावर प्लांट में कोयले की कमी है. इन अटकलों पर केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने विराम लगा दिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि देश में कोयले की कोई कमी नहीं है. पावर प्लांट के पास पर्याप्त मात्रा में स्टॉक है.

  • साइबर अपराधियों के जाल में फंसे सीसीएल अफसर, ऐसे लगा 3.75 लाख का चूना

रांची से एक बार फिर साइबर क्राइम की खबर आई है, जहां अपराधियों ने सीसीएल अधिकारी से 3.75 लाख रुपए ठग लिए. घटना के बाद सीसीएल अफसर ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

  • कैदी रसिक मरांडी की इलाज के दौरान मौत, पांच सालों से दुमका सेंट्रल जेल में था बंद

दुमका सेंट्रल जेल में बंद कैदी रसिक मरांडी की इलाज के दौरान मौत हो गई. नक्सली गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण उसकी गिरफ्तारी हुई थी. रसिक मरांडी लंबे समय से बीमार था, जिसका इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा था.

  • Suicide In Bokaro: पति से झगड़े में महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, मां की मौत

बोकारो में आत्महत्या का मामला सामने आया है. पिंडराजोरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद में सुसाइड कर लिया है. पति से झगड़े में महिला ने दो बच्चों के साथ जहर खाया, जिसमें महिला की मौत हो गयी. लेकिन उसके दोनों बच्चे स्वस्थ हैं.

  • IPL 2022: आज राहुल के बल्ले को खामोश रखने के लक्ष्य के साथ उतरेगी PBKS

आईपीएल 2022 के 42वें मुकाबले में शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी. मुकाबले का टॉस शाम 7 बजे और मैच 7:30 बजे से शुरू होगा. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और पंजाब की कमान मयंक अग्रवाल के हाथों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details