झारखंड

jharkhand

झारखंड दौरे पर हैं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया, आज रांची में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

By

Published : Mar 9, 2022, 7:58 AM IST

Updated : Mar 9, 2022, 8:46 AM IST

बीजेपी के झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया राज्य के दौरे पर हैं. बुधवार को रांची में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. दिलीप सैकिया ने यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया है.

harkhand-bjp-state-in-charge-dilip-saikia
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया

रामगढ़: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सह झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया राज्य के दौरे पर हैं. मंगलवार को वे रामगढ़ के बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए. झारखंड प्रदेश प्रभारी के पहले दौरे को देखते हुए जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- दलबदल मामले में स्पीकर नहीं ले सकेंगे स्वत: संज्ञान, आम लोगों को मिलेगा अधिकार

दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत:रामगढ़ पहुंचने के बाद दिलीप सैकिया जिले के बीजेपी कार्यालय पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे. दीप प्रज्जवलित कर झारखंड प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत की. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश में पार्टी और संगठन को मजबूत करने की रणनीति पर कार्यकर्ताओं के साथ दिलीप सैकिया ने चर्चा की.

देखें वीडियो

यूपी में जीतेगी बीजेपी:कार्यक्रम के दौरान दिलीप सैकिया ने यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमे उम्मीद है कि भाजपा 340 सीट लाएगी, यही नहीं उत्तराखंड में भी भाजपा सरकार बना रही है, मणिपुर और गोवा में भी भाजपा की सरकार बनेगी, रही बात पंजाब की तो वहां उतना परिस्थिति ठीक नही थी फिर भी हमलोगों ने वहाँ पूरा ताकत लगाया है वहां भी अच्छा खासा सीट में बढ़ोतरी होगी.

रांची में बीजेपी की बैठक:रामगढ़ के बाद दिलीप सैकिया आज रांची में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक में झारखंड प्रदेश प्रभारी संगठन के कामकाज की समीक्षा के साथ पार्टी के लिए भविष्य की रणनीति तय करेंगे. प्रदेश प्रभारी की इस बैठक में बीजेपी के कई वरीय नेताओं के भी शामिल होने की संभावना है.

Last Updated : Mar 9, 2022, 8:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details