झारखंड

jharkhand

Monsoon session Fourth Day: सदन के पटल पर रखे जा सकते हैं कई विधेयक, 4 MLA के निलंबन के बाद हंगामे के आसार

By

Published : Aug 3, 2022, 7:15 AM IST

Updated : Aug 3, 2022, 2:35 PM IST

झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है. बुधवार को जहां सदन के पटल पर सरकार कई विधेयक ला सकती है. वहीं 4 विधायकों के निलंबन के बाद हंगामे के आसार व्यक्त किए जा रहे हैं.

Etv BharMonsoon session Fourth Dayat
Etv Bharatjharkhand-assembly-monsoon-session-fourth-day

रांचीः आज मानसून सत्र का चौथा दिन है. सदन के पटल पर आज कई महत्वपूर्ण विधेयक लाए जा सकते हैं. वहीं 4 विधायकों के निलंबन के बाद मुख्य विपक्षी दल बीजेपी के द्वारा हंगामे के आसार हैं.

ये भी पढे़ं:-BJP विधायकों के निलंबन को स्पीकर ने ठहराया जायज, सीएम हेमंत सोरेन ने सदन में हंगामे पर जताई नाराजगी

मंगलवार को सदन में हुआ था हंगामा: इससे पहले मंगलवार को झारखंड विधानसभा में हंगामा करने के आरोप में भाजपा के चार विधायक भानु प्रताप शाही, ढुलू महतो, जयप्रकाश भाई पटेल और रणधीर सिंह आज तक के लिए सदन की कार्यवाही से निलंबित कर दिया गया था. विधायकों के निलंबन पर भाजपा ने पक्षपात का आरोप लगाया है जिस पर स्पीकर रबीन्द्रनाथ महतो ने सफाई दी है और बीजेपी के आरोपों को निराधार बताया.

सीएम हेमंत सोरेन ने निलंबन को सही ठहराया:सीएम हेमंत सोरेन ने भाजपा विधायकों के हंगामा करने पर नाराजगी जताई. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि सदन में जिस तरह से उनका आचरण देखने को मिला है वो कहीं ना कहीं सुनियोजित षडयंत्र के तहत ये काम कर रहे हैं. विधानसभा परिसर में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सुखाड़ पर सरकार गंभीर है.

Last Updated : Aug 3, 2022, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details