झारखंड

jharkhand

बुंडू में धड़ल्ले से हो रही बालू की अवैध ढुलाई, खनन विभाग ने कसा शिकंजा

By

Published : Jan 10, 2020, 11:15 PM IST

बुंडू थाना क्षेत्र में अवैध बालू ढुलाई का मामला सामने आया है. खनन पदाधिकारी ने बताया कि बुंडू अनुमंडल के तमाड़, बुंडू और सोनाहातू इलाके में लगातार अवैध कोयला और बालू ढुलाई की शिकायत मिलती रही है. इसी सूचना के आधार पर बालू लदे डंपर को जब्त किया गया है.

Bundu Police Station Ranchi, illegal sand mining, illegal coal business, illegal business in Bundu, crime in ranchi, बुंडू थाना रांची, अवैध बालू का उत्खनन, अवैध कोयले का कारोबार, बुंडू में अवैध कारोबार
पकड़े गए बालू लदे डंपर

बुंडू, रांची: बुंडू थाना क्षेत्र में अवैध बालू ढुलाई का मामला सामने आया है. इस मामले पर खनन पदाधिकारी ने जरुरी कागजात देखने के बाद ही कार्रवाई करने की बात कही है.

देखें पूरी खबर

अवैध कोयला और बालू ढुलाई
खनन पदाधिकारी ने बताया कि बुंडू अनुमंडल के तमाड़, बुंडू और सोनाहातू इलाके में लगातार अवैध कोयला और बालू ढुलाई की शिकायत मिलती रही है. इसी सूचना के आधार पर बालू लदे डंपर को जब्त किया गया है. उन्होंने कहा कि यदि वाहन के कागजात और बालू ढुलाई के लाइसेंस फर्जी पाए जाते हैं तो सभी वाहन मालिकों पर एफआईआर कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-इसी घर में पहचान बदलकर रह रहा था गौरी लंकेश का हत्यारा, जानिए क्या कहते हैं पड़ोसी

संयुक्त कार्रवाई
खनन पदाधिकारी ने बताया कि संबंधित मामले में पूछताछ की जा रही है. कागजात देखने के बाद ही पूरे मामले पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि लगातार इन इलाकों में अवैध बालू ढुलाई की सूचना मिल रही थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस और खनन विभाग ने संयुक्त कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details