झारखंड

jharkhand

रांची में जब्त की गई अवैध शराब, दुकानदार गिरफ्तार

By

Published : May 1, 2022, 10:40 PM IST

रांची के कांके थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई है. पुलिस ने राशन दुकान में छापेमारी की जहां से शराब बरामद की गई. शराब मिलने के बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Illegal liquor seized in Ranchi
रांची में जब्त किया गया अवैध शराब

रांचीः झारखंड में नई शराब नीति की वजह से शराब की दुकानें बंद हैं. इससे शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध तरीके से शराब की खरीद बिक्री शुरू हो गई है. रविवार को कांके थाना क्षेत्र के बोड़िया इलाके में राशन दुकान से अवैध शराब की बिक्री हो रही थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो कांके थाने की पुलिस ने छापेमारी की और भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है.

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. सूचना के आधार पर थाना प्रभारी के नेतृत्व राशन दुकान में छापामारी की गई. इस दौरान शराब बेचते रंगेहाथ दुकानदार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि राशन दुकान में अवैध शराब बेचा रहा था. इसकी सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दुकानदार को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि चोरी-छिपे शराब बेचने वालों पर पुलिस की विशेष नजर है. उन्होंने कहा कि आमलोग भी अवैध शराब की खरीद बिक्री होते देखते हैं तो तत्काल पुलिस को सूचना दें, ताकि तस्करों को गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details