झारखंड

jharkhand

PM Narendra Modi Birthday: राज्यपाल और सीएम हेमंत सोरेन ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें क्या लिखा

By

Published : Sep 17, 2022, 10:22 AM IST

Etv BharaCM Hemant Soren congratulated Prime Minister Narendra Modit
CM Hemant Soren congratulated Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं (PM Modi 72nd Birthday). इस अवसर पर देश के तमाम नेता उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके दिर्घायु होने की कामना कर रहे हैं. झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस और सीएम हेमंत सोरेन ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं (Hemant Soren congratulated Prime Minister Narendra Modi ).

रांची: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) पर झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस और सीएम हेमंत सोरेन सहित अन्य नेताओं ने भी शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राज्यपाल रमेश बैस ने ट्वीट बधाई दी. उन्होंने लिखा- 'देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. राष्ट्र के विकास हेतु आपके द्वारा किये गए कार्य अविस्मरणीय हैं व आपका प्रेरणादायी व्यक्तित्व सदैव सबका मार्गदर्शन करता रहेगा. ईश्वर से आपके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन हेतु प्रार्थना करता हूं.'

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा ' माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार. परमात्मा आपको सदैव उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करे, यही कामना करता हूं.

वहीं, झारखंड में बीजेपी विधायक दल के नेता बाबू लाल मरांडी ने भी पीएम को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट किया 'वैश्विक पटल पर भारत का मस्तक ऊंचा करने वाले, भारतीय इतिहास में अबतक के सबसे सशक्त प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदीजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. बाबा बैद्यनाथ की कृपा सदैव आप पर बनी रहे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details