झारखंड

jharkhand

रांची में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वारदात के बाद अपराधी फरार

By

Published : Jan 16, 2022, 5:54 PM IST

Updated : Jan 16, 2022, 8:07 PM IST

रांची में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आयी है. घटना चान्हों थाना क्षेत्र की है जहां तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

gang rape in ranchi
रांची में गैंगरेप

बेड़ो, रांची: चान्हो में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. खबर के मुताबिक तीन नाबालिग लड़कियां मॉर्निंग वॉक पर घर से निकली थी. तभी एक कार उन लड़कियों के पीछे पड़ गई जिसमें तीन युवक सवार थे. तीनों ने पहले तो लड़कियों को खूब दौड़ाया फिर एक लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए. तीनों युवकों ने उस लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

ये भी पढे़ं- बेहोशी का इंजेक्शन देकर युवती से दुष्कर्म, डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज

घटनास्थल पर छूट गया था अपराधियों का मोबाइल

खबर के मुताबिक तीनों अपराधियों में से एक का मोबाइल टेढ़ा पुल के पास गिर जाने के बाद जब गाड़ी रोकी गई तब मौका पाकर नाबालिग लड़की उसके चंगुल से छूटकर फरार हो गई. किसी तरह उन लड़कों के चंगुल से भागी पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है.

देखें वीडियो

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

रांची में रेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस कई घंटे से पीड़िता और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है. चान्हो थाना प्रभारी विवेकानंद दूबे ने बताया कि मामला नाबालिग का है इसलिए हर एंगल से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद नाबालिग घबराई हुई है वो कुछ भी बताने से बच रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रास्ते की सीसीटीवी को खंगाल रही है. लेकिन अब तक कोई अपराधी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

Last Updated :Jan 16, 2022, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details