झारखंड

jharkhand

रांची टाटा रोड पर चलती ऑटो में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक

By

Published : Jan 3, 2020, 5:32 PM IST

एनएच-33 बुंडू पाचा मोड़ के पास चलती मालवाहक ऑटो में अचानक आग लग गयी. ग्रामीणों की मदद से ऑटो में लदे सामान और चालक को बचा लिया गया.

Fire in a moving auto ranchi
ऑटो में लगी आग

रांची: एनएच-33 बुंडू पाचा मोड़ के पास चलती मालवाहक ऑटो में अचानक आग लग गयी. घटना दशम फॉल थाना क्षेत्र की है. ग्रामीणों की मदद से ऑटो में लदे सामान और चालक को बचा लिया गया. ऑटो में रांची से जूता-चप्पल लाया जा रहा था.

देखिए पूरी खबर

अचानक बुंडू के पाचा मोड़ पर चलती ऑटो में आग लग जाने से कुछ देर तक सड़क में वाहनों की कतार लग गयी. ऑटो में रखे कुछ सामान जल गए और बाकी बचे सामानों को ऑटो को पलटाकर सुरक्षित निकाल लिया गया. राहत की बात यह है कि समय रहते ड्राइवर को पता चल गया कि उसके ऑटो में आग लगी है. थोड़ी भी देरी हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Intro:रिपोर्टर - जितेन सार
क्षेत्र - बुंडू
स्लग - चलती ऑटो में आग

एंकर - रांची टाटा मार्ग एनएच-33 बुंडू पाचा मोड़ के पास चलती मालवाहक ऑटो में अचानक आग लग गयी। घटना दशम फॉल थाना क्षेत्र की है। आस पास के ग्रामीण ऑटो में लदे सामान को बचाने में मदद किये और मालवाहक ऑटो के ड्राइवर समेत सहायक भी बाल बाल बचा लिए गए। ऑटो में रांची से जूता-चप्पल कार्टून में पैक कर बुंडू लाया जा रहा था। अचानक बुंडू के पाचा मोड़ पर चलती ऑटो में आग लग जाने से कुछ देर तक सड़क में वाहनों की कतार लग गयी। ऑटो में रखे कुछ सामान जल गए और बाकी बचे सामानों को ऑटो को पलटाकर सुरक्षित निकाल लिया गया।

बाईट - यात्रीBody:राहत की बात यह है कि समय रहते ड्राइवर को पता चल गया कि उसके होठों में आग लगी है। अगर थोड़ी भी देरी हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ऑटो को हटाने में स्थानीय लोगों ने मदद की। Conclusion:अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ऑटो में आग कैसे लगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details