झारखंड

jharkhand

जन वितरण प्रणाली में अनियमितता पर कार्रवाई जारी, डीलर और डीएसडी पर एफआईआर

By

Published : Apr 11, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

लॉकडाउन के दौरान अनाज की कालाबाजरी करनेवाले पर प्रशासन सख्ती से निपट रही है. इसी कड़ी में कांके के डीलर राजेश कुमार और डीएसडी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. डीलर राजेश कुमार साहू का लाइसेंस नंबर 07/98 है, इन दोनों के खिलाफ 10 अप्रैल को कांके थाना में कांड संख्या 71/2020 दर्ज कराया गया है.

FIR lodged at Kanke block dealer
पीडीएस दुकान

रांची: जन वितरण प्रणाली में अनियमितता पर रोक लगाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. एक डीलर के खिलाफ शनिवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. डीलर के साथ डीएसडी को भी आरोपी बनाया गया है.

दरअसल, 16 क्विंटल चावल की कालाबाजारी के आरोप में कांके के डीलर राजेश कुमार और डीएसडी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. डीलर राजेश कुमार साहू का लाइसेंस नंबर 07/98 है, इन दोनों के खिलाफ 10 अप्रैल को कांके थाना में कांड संख्या 71/2020 दर्ज कराया गया है. अनाज की कालाबाजारी की शिकायत मिलने कांके थाना के सहायक अवर निरीक्षक अरविंद सिंह ने पुलिस बल के साथ ग्राम बुकरू में डीलर राजेश कुमार साहू के दुकान पहुंचे. दुकान के बाहर खड़े पिकअप वैन में 32 पैकेट में 16 क्विंटल चावल लदे थे. जो कालाबाजारी की नीयत से ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें-ग्रामीण इलाकों में लॉकडाउन के दौरान ढील देने का कैबिनेट में रखेंगे प्रस्ताव: रामेश्वर उरांव

छापेमारी के क्रम में चावल को बरामद किया गया, इस मामले में दुकान तक अनाज पहुंचाने का काम करने वाले डीएसडी की भी मिलीभगत सामने आई. जिसके बाद दोनों के खिलाफ कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details