झारखंड

jharkhand

नशे में 'खाकी'! सीएम हाउस के पास शराबी पुलिसकर्मी का हंगामा, जान बचाकर भागे लोग

By

Published : Oct 10, 2021, 3:13 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 6:56 PM IST

drunk-policeman-created-ruckus-near-cm-house-in-ranchi

रांची में नशे में धुत पुलिसकर्मी ने हंगामा किया. झारखंड पुलिस का ड्राइवर शराब के नशे में चूर भीड़भाड़ वाले इलाके में तेज गति से गाड़ी चला रहा था. इससे वहां पर भगदड़ मच गयी.

रांचीः पर्व त्यौहार का मौसम चल रहा है, किसी तरह की घटना ना घट जाए इसलिए पुलिस की टीम मुस्तैद है. लेकिन पुलिस वाले ही कानून की धज्जियां उड़ाने लगे तब आम लोगों को कौन बचाएगा. रविवार को राजधानी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में दो पुलिसकर्मी के बीच जमकर मारपीट, नशे में धुत था ट्रैफिक पुलिस का जवान

राजधानी में मुख्यमंत्री आवास के पास नशे में धुत झारखंड पुलिस के एक ड्राइवर ने जमकर तमाशा किया. शराब के नशे में वो तेज गति से गाड़ी चला रहा था. पुलिसकर्मी को देखकर सड़क पर भगदड़ मच गई, लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे और नशेड़ी पुलिसकर्मी से ही खुद को बचाने के बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगे.

देखें पूरा वीडियो


क्या है पूरा मामला
मुख्यमंत्री आवास के पीछे वाले गेट पर रविवार को बड़ा हादसा होने से टल गया. शराब के नशे में एक पुलिस वाला बेहद तेज गति से जिप्सी चलाते हुए आ रहा था. इस दौरान का वह कभी स्टेरिंग बाएं घुमाता तो कभी दाएं, उसे इस तरह पुलिस की गाड़ी चलाता देख लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. मुख्यमंत्री आवास के पास तैनात पुलिसकर्मी भी उसे देख कर सकते में आ गए. इसी बीच एक महिला को गाड़ी से ठोकर भी लग गई हालांकि वह बाल-बाल बच गयी. पुलिस वालों ने जब शराब के नशे में धुत चालक को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा और आखिरकार झारखंड के गृह सचिव के घर के ठीक सामने पोल में जोरदार टक्कर मार दी. हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंची.

शराब के नशे में जमकर हुआ तमाशा
शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने इस दौरान जमकर तमाशा किया. पुलिस वाले उसे वाहन से उतारकर पिछली सीट पर बैठाने आते तो वह तुरंत उतारकर दोबारा स्टेयरिंग पकड़ लेता. हालांकि काफी मशक्कत के बाद दूसरे जवानों ने उसपर काबू पाया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस जिप्सी को चला रहा चालक पुलिस मुख्यालय में तैनात है, गाड़ी भी पुलिस मुख्यालय की ही थी. फिलहाल पूरे मामले की जानकारी रांची के सीनियर एसपी को दी गई है. एसएसपी ने बताया कि वीडियो के जरिए पहचान कर ड्राइवर पर कार्रवाई की जाएगी, इस तरह की लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी.

दूसरे ड्राइवर का इंतजाम कर भेजा गया वाहन
मुख्यमंत्री आवास के आसपास सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह पुलिस की जिप्सी को धक्का देकर बाहर निकाला. शराब के नशे में धुत ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने ही वाहन से उतारकर पिछली सीट पर बिठाया और फिर एक पुलिस लाइन से एक दूसरे ड्राइवर को मंगवा कर पुलिस वाहन आगे भेजा गया.

Last Updated :Oct 10, 2021, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details