झारखंड

jharkhand

झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया की बीजेपी कार्यालय में बैठक, पार्टी को मजबूत करने को लेकर हुई चर्चा

By

Published : Dec 18, 2020, 2:15 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड आए हैं. इस मौके पर दिलीप सौकिया के नेतृत्व में झारखंड की राजनीति और पार्टी की मजबूती को लेकर बैठक की जा रही है.

Dilip Saikia meeting in BJP office ranchi
दिलीप सैकिया की बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

रांची: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया शुक्रवार की सुबह रांची पहुंचे जिसके बाद सीधे बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड आए हैं. कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड में बीजेपी को और भी मजबूत करने के लिए दिलीप सैकिया को झारखंड की जिम्मेदारी दी गई है.

देखें पूरी खबर

प्रदेश प्रभारी बनने के बाद दिलीप सैकिया पहली बार झारखंड पहुंचे हैं. दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर बीजेपी के नेताओं के साथ कई बैठक कर झारखंड में पार्टी को मजबूती और झारखंड की राजनीतिक समय को लेकर पार्टी की कोर कमेटी की बैठक भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सीएम हेमंत सोरेन पर लगे गंभीर आरोप पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, महाराष्‍ट्र के डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, रविंद्र पांडे सहित कई नेता बैठक में मौजूद है. वहीं, उसके बाद विधायक दल की बैठक में भी विधायकों को मजबूत दिशा निर्देश देंगे. इसके अलावा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भी वह पार्टी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज दिन भर बैठकों का दौर जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details