झारखंड

jharkhand

झारखंड सरकार फुट डालो और राज करो की नीति पर चल रही: दिलीप सैकिया

By

Published : Dec 20, 2020, 12:00 AM IST

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया ने कहा कि पार्टी के लिए कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है और सब की अपनी भूमिका है. हमें सर्व स्पर्शी भाजपा बनाने के लिए परिश्रम करनी है. हमें अपना मंडल सर्वश्रेष्ठ मंडल बने इसके लिए पूरे जी जान से कार्य करने की जरूरत है.

working committee meeting of Hatia division
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया

रांची: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रदेश प्रभारी सांसद दिलीप सैकिया अपने संगठनिक प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को हटिया मंडल की कार्यसमिति बैठक में शामिल हुए. उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी विथ डिफरेंस इसलिय बनी क्योंकि भाजपा की नीतियां और नेता राष्ट्र को समर्पित है. भाजपा कार्यकर्ता के लिए राष्ट्र पहले है.

ये भी पढ़ें:बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन से इस्तीफा क्यों मांगा, आसान शब्दों में समझें पूरा मामला

उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है और सब की अपनी भूमिका है. हमें सर्व स्पर्शी भाजपा बनाने के लिए परिश्रम करनी है. हमें अपना मंडल सर्वश्रेष्ठ मंडल बने इसके लिए पूरे जी जान से कार्य करने की जरूरत है. बिना संघर्ष के सफलता का कोई आनंद नहीं. कार्यों में कोई शॉटकट नहीं होना चाहिए. वहीं, राज्य सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार फुट डालो और राज करो की नीति पर चल रही है, जिसका राज्य के विकास से कुछ भी लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों का विरोध और केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में सबको जुटने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि हमें चैन से नहीं बैठना है. जबतक वर्तमान राज्य सरकार को हटाकर फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार न बना लें.

प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि सैकिया एक कुशल संगठनकर्ता और जुझारू नेता हैं, जिनके नेतृत्व में पार्टी ने आसाम में कई महत्वपूर्ण राजनीतिक सफलता पाई. उन्होंने कहा कि भाजपा झारखंड में भी इनके मार्गदर्शन में एक नई ऊंचाई प्राप्त करेगी. वहीं, रविवार को राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया प्रदेश कार्यालय में पार्टी के मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ ही गोंदा मंडल के एक बूथ समिति की बैठक में भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details