झारखंड

jharkhand

कांग्रेस से घबराकर बीजेपी कर रही अनर्गल बयानबाजी, चुनाव में हार का सता रहा डर: राजेश ठाकुर

By

Published : Sep 3, 2019, 3:06 PM IST

विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को अपने सहयोगी दल पर ध्यान देने की जरुरत है न कि महागठबंधन पर.

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

रांचीः प्रदेश के विपक्षी दल कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर अनर्गल बयानबाजी का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस का मानना है कि बीजेपी नेता कांग्रेस के बढ़ते ग्राफ से घबरा गई है और उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में हार का डर सता रहा है. इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

महागठबंधन में फूट डालने की राजनीति
जेपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि बीजेपी बाल की खाल निकालने में लगी हुई है और महागठबंधन में फूट डालने की राजनीति में जुट गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को आगामी विधानसभा चुनाव में हार का डर सता रहा है. इस वजह से कांग्रेस से घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं बचा है. पिछले 5 सालों में जनता के लिए कोई काम नहीं किया गया है. जिसकी जानकारी वह दे सके, वह सिर्फ उद्घाटन और शिलान्यास में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-जेपीसीसी के नए अध्यक्ष की पहली बैठक, जिलाध्यक्षों के साथ की झारखंड विधानसभा चुनाव पर चर्चा

बीजोपी को महागठबंधन पर ध्यान देने की जरुरत नहीं
वहीं उन्होंने जेपीसीसी अध्यक्ष रामेश्वर उरांव का बचाव करते हुए कहा कि हमारे अध्यक्ष परिपक्व हैं और हर बात के मायने होते हैं. जिसे समझने में बीजेपी को देरी हो रही है. बीजेपी को पहले अपने सहयोगी दल पर ध्यान देना चाहिए न कि विपक्ष के महागठबंधन पर ध्यान देने की जरुरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details