झारखंड

jharkhand

कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने में चूक से मिली हार: अखिलेश सिंह

By

Published : Mar 13, 2022, 6:41 AM IST

Updated : Mar 13, 2022, 9:14 AM IST

विधानसभा चुनाव में यूपी समेत 5 राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर जारी है. राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद ने हार के लिए संगठन में कमियों की बात की स्वीकार किया है. उन्होंने कहा पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने में चूक हुई इसलिए ऐसा चुनाव परिणाम आया है.

congress-rajya-sabha-mp-akhilesh-singh-visited-jharkhand
अखिलेश प्रसाद सिंह

जमशेदपुर: यूपी समेत 5 राज्यों में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर जारी है. झारखंड दौरे पर आए बिहार के राज्यसभा से कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने हार के लिए संगठन में कमियों की बात स्वीकार किया है. उन्होंने कहा चुनाव के पार्टी की नीतियों को जनता के बीच सही तरीक से नहीं रखा गया जिसके कारण ऐसा परिणाम आया.

ये भी पढ़ें-यूपी चुनाव की जीत पर न इतराएं प्रधानमंत्री, लोकसभा चुनाव में मिलेगा जवाब: शिवानंद तिवारी

झारखंड सरकार पूरा करेगी कार्यकाल
जमशेदपुर में आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती समारोह में बिहार राज्य के राज्यसभा कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद ने मीडिया से बातचीत के दौरान देश के पांच राज्य में चुनाव परिणाम पर कांग्रेस की हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संगठन में कुछ खामियां रही होगी पार्टी की पॉलिसी को आम जनता के बीच सही तरीके से नही रखा गया होगा जिसके कारण ऐसा चुनाव परिणाम आया है. कांग्रेस की जो अपेक्षा थी वो पूरा नही हुआ।सीडब्लूसी की बैठक में इसकी समीक्षा की जाएगी.

देखें वीडियो
झारखंड सरकार पूरा करेगी कार्यकाल

झारखंड में डोमिसाइल और भाषा विवाद पर उन्होंने कहा कि यह पुरानी समस्या है इसका निदान होना चाहिए. देश के संविधान में सभी धर्म भाषा को समान अधिकार है.
झारखंड में सरकार मजबूती के साथ काम कर रही है सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

Last Updated : Mar 13, 2022, 9:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details