झारखंड

jharkhand

कांग्रेस पार्टी ने किया अभिनंदन समारोह का आयोजन, जीते हुए प्रत्याशियों का किया गया स्वागत

By

Published : Jan 7, 2020, 10:04 PM IST

राजधानी रांची में कांग्रेस ने अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में 2019 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से जीते हुए प्रत्याशियों का अभिनंदन किया गया. इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री रामेश्वर उरांव, मंत्री आलमगीर आलम और जीते हुए विधायक मौजूद रहे.

Halloween ceremony in ranchi
कांग्रेस अभिनंदन समारोह

रांची: कांग्रेस महानगर के बैनर तले राजधानी में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में 2019 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से जीते हुए प्रत्याशियों का अभिनंदन किया गया. इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री रामेश्वर उरांव, मंत्री आलमगीर आलम और जीते हुए विधायक मौजूद रहे. वहीं, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, सांसद गीता कोड़ा भी मौजूद रहीं.

देखिए पूरी खबर

अभिनंदन समारोह में मौजूद मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि हमारी सरकार झारखंड की जनता से किए वादे को जल्द पूरा करेगी. अभी सरकार पूरे 5 साल चलने वाली है. ऐसे में जो भी सरकार ने वादे किए गए हैं उन्हें निश्चित तौर पर धरातल पर उतारा जाएगा.

वहीं, मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस का सबसे अहम मुद्दा था झारखंड किसानों की कर्ज माफी, धान क्रय केंद्र में धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए से बढ़ाकर 2700 रुपए किया जाना. इन तमाम मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श कांग्रेस कर रही है. जल्दी उन तमाम वादों पर झारखंड सरकार किसानों को सौगात देने का काम करेगी.

ये भी पढे़ं:नक्सलियों के खिलाफ जारी रहेगा अभियान, साल 2019 में मारे गए थे 26 नक्सली
इसके साथ ही झारखंड के कई मुद्दे जैसे पारा शिक्षक, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका, युवाओं को रोजगार सहित कई मुद्दों पर सरकार विचार कर रही है. महागठबंधन की सरकार इन 5 सालों में झारखंड की जनता को एक नई सौगात देगी.

Intro:महानगर कांग्रेस के बैनर तले अभिनंदन समारोह का किया गया आयोजन, किसानों के कर्ज माफी पर जल्द बनेगी सहमति

रांची
बाइट-- रामेश्वर उराँव मंत्री झारखंड सरकार
बाइट-- आलमगीर आलम मंत्री झारखंड सरकार

कांग्रेस महानगर के बैनर तले राजधानी रांची में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया समारोह में 2019 विधानसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस पार्टी से जीते हुए प्रत्याशियों का अभिनंदन किया गया, समारोह के दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मंत्री रामेश्वर उरांव संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम एवं जीते हुए विधायक मौजूद रहे वही झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, संसद गीता कोड़ा मौजूद रहे।

अभिनंदन समारोह में मौजूद मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि हमारी सरकार झारखंड की जनता से किए वादे को जल्द पूरा करेगी अभी सरकार पूरे 5 साल चलने वाली है ऐसे में जो भी सरकार के द्वारा वादे किए गए हैं उन्हें निश्चित तौर पर धरातल पर उतारा जाएगा




Body:वही संसदीय मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस की सबसे अहम मुद्दा थी झारखंड किसानों की कर्ज माफी धान क्रय केंद्र मैं धान का समर्थन मूल्य ₹25 सौ से बढ़ाकर ₹27सौ किया जाना इन तमाम मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श कांग्रेस कर रही है जल्दी उन तमाम वादों पर झारखंड सरकार किसानों को सौगात देने का काम करेगी इसके साथ ही झारखंड की कई जलन सील मुद्दे जैसे पारा शिक्षक आंगनबाड़ी सेविका सहायिका युवाओं को रोजगार सहित कई मुद्दों पर सरकार विचार कर रही है महागठबंधन की सरकार इन 5 सालों में झारखंड की जनता को एक नई सौगात देगी




Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details