झारखंड

jharkhand

BJP सांसद महेश पोद्दार के निशाने पर स्वास्थ्य मंत्री, कहा- हेमंत सरकार को नहीं पता कि कोरोना से कैसे लड़ना है

By

Published : Apr 29, 2021, 9:16 PM IST

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ भेदभाव कर रही है. रेमडेसिवीर केंद्र सरकार की तरफ से झारखंड को नहीं मिल रहा है. इस पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना से किस तरह लड़ना है यह हेमंत सरकार को नहीं पता है.

bjp-mp-mahesh-poddar-said-hemant-sarkar-does-not-know-how-to-fight-corona-in-jharkhand
झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर BJP सांसद महेश पोद्दार का पलटवार

नई दिल्ली: झारखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता महेश पोद्दार ने झारखंड की हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में झारखंड सरकार ने राज्यवासियों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है, जनता त्राहिमाम कर रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निशाने पर केंद्र सरकारः कहा- वैक्सीन से पैसा कमा रहा केंद्र

उन्होंने कहा की प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है. केंद्र सरकार झारखंड की हरसंभव मदद कर रही है, लेकिन कोरोना से किस तरह लड़ना है यह झारखंड सरकार को नहीं पता है. अपनी नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए झारखंड सरकार आरोप लगा रही है कि केंद्र सरकार मदद नहीं कर रही और सौतेला व्यवहार कर रही है. अगर सच में केंद्र सरकार से सहयोग नहीं मिल रहा है तो झारखंड सरकार कोई खुला खत केंद्र सरकार को लिखती या झारखंड सरकार का प्रतिनिधिमंडल केंद्र सरकार से जाकर मिलता. हालांकि झारखंड सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया. इससे साफ है कि अपनी कमियों को छिपाने के लिए झारखंड सरकार केंद्र पर आरोप लगा रही है.
झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस विधायक बन्ना गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ भेदभाव कर रही है. रेमडेसिवीर केंद्र सरकार की तरफ से झारखंड को नहीं मिल रहा है. झारखंड के पास वैक्सीन की भारी कमी है. केंद्र सरकार ने पैसों के लिये जीवन रक्षक वैक्सीन को 3 कैटेगरी में बांट दिया है और राज्य सरकार से पैसा मांग रही है.

झारखंड में कोरोना संकट पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के कारण कोरोना से कोहराम मचा हुआ है. पिछले 24 घंटे में 8075 मामले सामने आए हैं, जबकि कोरोना से अबतक 2395 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 54,816 हैं. अब तक कुल 2,21,489 मामले सामने आए हैं जबकि 1,64,278 मरीज ठीक हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details