झारखंड

jharkhand

पटना: रावण दहन कार्यक्रम में भी दिखी सियासत, BJP नेताओं ने बनाई दूरी

By

Published : Oct 8, 2019, 8:25 PM IST

रावण दहन कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान भी नजर नहीं आए. सीएम नीतीश कुमार के साथ बीजेपी का कोई चेहरा यहां नजर नहीं आया. यहां तक कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी की कुर्सी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बैठे दिखे.

रावण दहन कार्यक्रम

पटना: राजधानी के गांधी मैदान में रावण दहन के दौरान भी सियासत देखने को मिली. इस कार्यक्रम में बीजेपी का कोई बड़ा नेता में शामिल नहीं हुआ. सीएम नीतीश कुमार के साथ बीजेपी का कोई चेहरा यहां नजर नहीं आया. यहां तक कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी की कुर्सी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बैठे नजर आए. सुमो भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. अधिकतर बीजेपी नेताओं के लिए लगाई गयी कुर्सियां खाली रहीं

देखिए पूरी खबर

राज्यपाल फागू चौहान भी नहीं हुए शामिल
रावण दहन कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान भी नजर नहीं आए. हालांकि उनके एसओडी ने फोन कर जानकारी देते हुए कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वे रावण वध कार्यक्रम में शरीक नहीं हुए. इसके अलावा बिहार बीजेपी का कोई भी सांसद और सरकार में शामिल कोई मंत्री या विधायक इस समारोह में शरीक नहीं हुआ. बता दें कि पटना के दो सांसद और 4 बीजेपी के विधायक हैं.

पटना में जलजमाव की स्थिति पर बढ़ी NDA में तल्खी
बता दें कि राजधानी पटना में जलजमाव की स्थिति के मद्देनजर सहयोगी बीजेपी और जेडीयू के बीच तल्खियां बढ़ती जा रहीं हैं. दोनों पार्टियों के नेता पिछले कई दिनों से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं. इसी बीच रावण दहन कार्यक्रम में किसी भी बीजेपी नेता का ना पहुंचना एक सियासी संदेह तो जरूर पैदा कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details