झारखंड

jharkhand

राजधानी में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी, भाजपा ने कहा- खुल गई पुलिसिंग की पोल

By

Published : Dec 15, 2020, 7:51 PM IST

रांची में नक्सली पोस्टरबाजी के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अब साफ हो गया है कि झारखंड की पुलिस पूरी तरह फेल हो चुकी है.

pasting-naxalite-posters-in-ranchi
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के सबसे व्यस्ततम चौराहों में से एक रातू रोड चौक के ठीक बगल में देवकमल अस्पताल की दीवार पर नक्सलियों की पोस्टरबाजी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. इस घटना को लेकर भाजपा ने सूबे की पुलिसिंग पर गंभीर सवाल खड़ा किया है.

देखिए पूरी खबर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अब साफ हो गया है कि झारखंड की पुलिस पूरी तरह फेल हो चुकी है. उनका कहना है कि जिस जगह पर पोस्टरबाजी की गई है वह इलाका हाई सिक्योरिटी जोन में आता है, क्योंकि घटनास्थल से महज 300 मीटर के रेडियस में राजभवन के साथ-साथ मुख्यमंत्री आवास भी है. भाजपा का आरोप है कि एक तरफ झारखंड पुलिस दावा करती है कि राजधानी में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी लगा दिए गए हैं और 24 घंटे पेट्रोलिंग की जाती है फिर भी इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही है.

ये भी पढ़ें:आदिवासी महिला से सामुहिक दुष्कर्म मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

बता दें कि टीपीसी यानी तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति के जोनल कमेटी के हवाले से रातू रोड चौक स्थित देवकमल अस्पताल की दीवार पर पोस्टर चिपकाया गया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. पिछले दिनों नक्सल प्रभावित खूंटी जिला में भी डीसी और एसपी आवास के आसपास के क्षेत्रों में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details