झारखंड

jharkhand

रांची: कार का नंबर बाइक में लगाकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2020, 1:41 AM IST

रांची में पुलिस ने कार का नंबर लगाकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शशि लोहरा रातू थाना क्षेत्र के सिकरा टोली का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है.

Bike thief arrested in Ranchi
रांची में बाइक चोर गिरफ्तार

रांची: खेलगांव पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक में कार का नंबर लगाकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शशि लोहरा रातू थाना क्षेत्र के सिकरा टोली का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है. इस मामले में एएसआई जयशंकर कुमार के बयान खेलगांव थाने में आरोपी शशि के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

आरोपी ने बुढ़मू के जगेश्वर से खरीदा था बाइक

जानकारी के अनुसार, खेलगांव पुलिस की ओर से खेलगांव चौक मंगलवार की शाम वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान तैनात पुलिस कर्मियों ने बिना हेलमेट के बाइक चला रहे युवक को खेलगांव चौक के पास पकड़ा. पुलिस की टीम ने जब जुर्माना के लिए डिवाइस मशीन में बाइक का नंबर अंकित किया तो पता चला कि अंकित नंबर कार की है. इसके बाद पुलिस ने युवक से नाम पता पूछा. उसने अपना नाम शशि बताया, जबकि डिवाइस में दूसरे का नाम अंकित था. पुलिस ने युवक से गाड़ी के कागजात की भी मांग की, लेकिन उसने पुलिस कोई गाड़ी का कोई प्रमाण नहीं दिया.

ये भी पढे़ं:बीजेपी सांसद ने झारखंड के सीएम को लिखा पत्र, लव जिहाद के खिलाफ कठोर कानून बनाने की मांग

चोरी की बाइक

पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि वह बुढ़मू निवासी जगेश्वर लोहरा से 15000 रुपए में बाइक खरीदा था. जगेश्वर ने उससे यह कहा था कि वह उसे गाड़ी का कागज जल्द ही उपलब्ध करा देगा, लेकिन अब तक उसने कागज उसे उपलब्ध नहीं कराया. इधर, पुलिस जगेश्वर की तलाश में जुट गई है. पुलिस उसके घर पर छापेमारी भी की, लेकिन वह फरार मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details