झारखंड

jharkhand

अरगोड़ा में इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला से अपराधियों ने लूटी चेन, गला भी दबाया

By

Published : Jun 29, 2020, 8:23 AM IST

रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं. आपराधिक घटनाओं के साथ-साथ चेन छिनतई की घटनाएं बढ़ रही हैं. रविवार को रांची के रिहायशी इलाका अशोक नगर में एक बुजुर्ग महिला से बाइकसवार उचक्कों ने सोने की चेन की छिनतई कर ली.

Bike rider snatched chain from woman neck in ranchi
अरगोड़ा थाना

रांची: अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर रोड नंबर-5 में इवनिंग वॉक पर निकली एक बुजुर्ग महिला से बाइकसवार अपराधियों ने चेन लूट ली. रविवार शाम करीब 8 बजे अपरधियों ने बुजुर्ग महिला के साथ न केवल लूटपाट की बल्कि गला भी दबाकर मारना चाहा.

जानकारी के अनुसार, इवनिंग वॉक कर रही महिला को बाइकसवार दो बदमाशों ने रोका और उसके चेन छीन लिए. बुजुर्ग महिला का अपराधियों ने गला दबाया और उनके गले से सोने का चेन छीनकर फरार हो गए. 59 वर्षीय महिला शकुंतला सिंह क्वीन टॉवर के पास रहती हैं. इस संबंध में महिला ने अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम वह रोज की तरह इवनिंग वॉक कर रही थी. इसी क्रम में अशोकनगर रोड नंबर-5 में जब वह पहुंची तो बाइक सवार दो लोग पहुंचे और उनके साथ छिनतई की.

इसे भी पढ़ें- भारत मित्रता निभाना जानता है, तो उचित जवाब देना भी जानता है : पीएम मोदी

महिला ने बताया कि एक बदमाश बाइक से उतरते ही उनका गला दबा दिया. उनके गले से सोने का चेन छीन लिया और महिला को धक्का देकर बदमाश बाइक से फरार हो गए. हालांकि, महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे. सूचना के बाद मौके पर अरगोड़ा थाना पुलिस पहुंची और छानबीन की. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला, लेकिन अपराधियों का कोई सुराग अब तक नहीं मिल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details