झारखंड

jharkhand

अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, रांची पुलिस मुंबई रवाना

By

Published : Oct 12, 2019, 2:27 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 5:51 PM IST

फाइल फोटो

14:21 October 12

अमीषा पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

देखें पूरी खबर

रांची:फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया था. जानकारी के अनुसार रांची पुलिस की एक टीम गिरफ्तारी का वारंट लेकर मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है.


4 अक्टूबर को ही जारी हो गया था वारंट
अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाले फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार जो फिलहाल दिल्ली में है, उन्होंने ईटीवी भारत को बताया कि कोर्ट की तरफ से 4 अक्टूबर को ही वारंट जारी कर दिया गया था, लेकिन छुट्टी की वजह से पुलिस तक वह वारंट 9 अक्टूबर को पहुंचा.

यह भी पढ़ें- कोल्हान में झामुमो ने लोगों को शराब पिला-पिलाकर कर मरवा दिया: रघुवर दास


2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
रांची के फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. अजय कुमार सिंह का कहना है कि अमीषा पटेल और कुणाल ग्रूमर ने 2.5 करोड़ रुपए फिल्म 'देसी मैजिक' की मेकिंग और पब्लिसिटी के लिए लिया था. फिल्ममेकर अजय कुमार के अनुसार अमीषा पटेल और उसके बिजनेस पार्टनर ने कहा था कि फिल्म पूरा होने के बाद ब्याज समेत उन्हें पैसा लौटा दिया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2013 से शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है. इसे देखते हुए अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल से मांगे तो वो पैसा देने में टालमटोल करने लगीं. वहीं कई प्रभावशाली लोगों के साथ तस्वीर भेजकर अजय कुमार सिंह को धमकी भी देना शुरू कर दिया. अजय कुमार सिंह का कहना है कि अमीषा पटेल के इस रवैये को देखते हुए उन्होंने कोर्ट में केस किया. 

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: ईटीवी भारत से दुती चंद ने कहा- खुद का रिकॉर्ड तोड़ने में अलग मजा है


3 करोड़ का चेक बाउंस
फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह के अनुसार एक बार मुंबई में बुलाकर अमीषा पटेल  ने उन्हें 3 करोड़ रुपए का चेक दिया लेकिन वो बाउंस हो गया. चेक बाउंस होने के बाद दोबारा अमीषा पटेल से बात की गई तो अभिनेत्री ने टालमटोल शुरू कर दी. इतना ही नहीं उनके बिजनेस पार्टनर ने व्हाट्सएप चैट पर अमीषा पटेल की नेताओं के साथ फोटो शेयर कर धमकाने की कोशिश की. 


रांची सिविल कोर्ट कई बार जारी कर चुका है समन
इस मामले में रांची सिविल कोर्ट अमीषा पटेल के खिलाफ पहले भी कई बार समन जारी कर चुकी है. लेकिन कई तारीखों के बावजूद अमीषा के पेश नहीं होने पर कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. 

Intro:फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया था।
मेरी जानकारी के अनुसार रांची पुलिस की एक टीम गिरफ्तारी का वारंट लेकर मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है।

अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाले फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह जो फिलहाल दिल्ली में है उन्होंने ईटीवी भारत से फोन पर बातचीत में बताया कि कोर्ट की तरफ से 4 अक्टूबर को ही वारंट जारी कर दिया गया था लेकिन चुकी कोर्ट बंद था इसलिए पुलिस तक वह वारंट 9 अक्टूबर को पहुंचा।Body:1 ब्रेकिंगConclusion:ब्रेकिंग
Last Updated :Oct 12, 2019, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details