झारखंड

jharkhand

पहले फर्नीचर अब एंबुलेंस से ढो रहे टायर, सवालों के घेरे में स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Feb 11, 2020, 7:27 AM IST

एक बार फिर रिम्स में अजीबोगरीब तस्वीर देखी गई, जो निश्चित रूप से सूबे के स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है. रिम्स परिसर में एंबुलेंस से टायर ढोने की बात सामने आ रही है.

Ranchi Rims, Rims Hospital, Ambulance Carrying Tires, Rims Administration, रांची रिम्स, रिम्स अस्पताल, एंबुलेंस से ढो रहे टायर, रिम्स प्रशासन
एंबुलेंस में टायर

रांची: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में आए दिन उदासीनता और लापरवाही का मामला देखने को मिलता है. एक बार फिर रिम्स में अजीबोगरीब तस्वीर देखी गई, जो निश्चित रूप से सूबे के स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है.

ये है सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था
दरअसल, सोमवार को रिम्स परिसर में एंबुलेंस से टायर ढोने की बात सामने आ रही है. जिसको लेकर सूबे की स्वास्थ्य व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में है.

ये भी पढ़ें-मैराथन समीक्षा बैठक कर सेक्रेटेरिएट से खुद ड्राइव कर घर गए CM, कहा- बैठकों से योजनाओं की हकीकत का चलता है पता

सवालों के घेरे में रहा है रिम्स
बता दें कि पिछले दिनों रिम्स एंबुलेंस में फर्नीचर ढोने का मामला सामने आया था. जिसको लेकर रिम्स प्रबंधन जवाब देने से बचते नजर आए थे. लेकिन फिर रिम्स परिसर में एंबुलेंस पर टायर ढोने की तस्वीर सामने आई है. जो निश्चित रूप से स्वास्थ्य विभाग को जवाब देने पर मजबूर करता है.

ये भी पढ़ें-आज से मैट्रिक और इंटर की परीक्षा, 1422 परीक्षा केंद्र पर लगभग 6 लाख परीक्षार्थी होंगे शामिल

एंबुलेंस में टायर ढोने का काम
एक तरफ गरीब मरीजों को समय पर एंबुलेंस नहीं मिल पा रहा है, तो दूसरी ओर स्वास्थ्य कर्मचारियों की उदासीनता और लापरवाही का आलम इस कदर है कि स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल इक्विपमेंट्स से लैस एंबुलेंस में टायर ढोने का काम किया जा रहा है.

Intro:इस खबर की स्क्रिप्ट मोजो किट-524 से भेजी जा चुकी है। सिर्फ दो तस्वीरें हैं,कृपया कर देख ले।

Body:N/A Conclusion:N/A

ABOUT THE AUTHOR

...view details