झारखंड

jharkhand

रांचीः नक्सल पोस्टरबाजी का आरोपी पुलिस कस्टडी से हुआ फरार, छापेमारी के लिए बाहर ले गई थी पुलिस

By

Published : Jul 19, 2020, 3:31 PM IST

रांची के तुपुदाना में पिछले दिनों हुई नक्सलियों की पोस्टरबाजी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. बताया जा रहा कि व्यक्ति का संबंध पीएलएफआई से है. पिछले दो दिनों से उससे पुलिस पूछताछ कर रही थी. इस दौरान पुलिस छापेमारी को लेकर उसे बाहर ले गई थी, वापस लौटने के दौरान वो फरार हो गया.

accused of posting Naxali posters absconded from police custody
नक्सल पोस्टरबाजी का आरोपी फरार

रांचीः राजधानी में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. जिसमें एक आरोपी तुपुदाना ओपी में पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया. दरअसल राजू गोप को पुलिस ने हिरासत में लिया था. राजू पर नक्सल पोस्टर लगाने और नक्सली गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप है. पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर 2 दिन से लगातार मामले को लेकर पूछताछ कर रही थी. इस दौरान उसकी निशानदेही को लेकर छापेमारी को लेकर उसे तुपुदाना पुलिस लेकर बाहर गई थी. थाना लाने के दौरान मौका देख राजू पुलिस के वाहन से कूदकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-रांची: घायल ASI चंद्राय सोरेन की इलाज के दौरान हुई मौत, अपराधियों के साथ मुठभेड़ में लगी थी गोली

गौरतलब है कि 3 दिन पहले तुपुदाना इलाके में नक्सलियों ने जमकर पोस्टरबाजी की थी. पोस्टर में वहां काम करने वाले ठेकेदारों को धमकी दी गई थी कि वह बिना उनकी अनुमति के किसी भी तरह का काम न करें. इसी मामले को लेकर राजू गोप को गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि राजू का संबंध पीएलएफआई नक्सलियों से रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details