झारखंड

jharkhand

नाबालिग से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Jul 20, 2020, 7:15 AM IST

रांची के नामकुम में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसके बाद आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. फिलहाल आरोपियों पर पीड़ित के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

accused made viral a video on social media of molesting a minor
नाबालिग से दुष्कर्म

रांचीः सरकार चाहे कितने भी दावे क्यूं न करे लेकिन दुष्कर्म जैसी करतूत करने वाले लोग बाज नहीं आते. सारी कोशिशें और सारे दावे धरे के धरे रह जाते हैं जब एक मासूम की इज्जत को तार-तार कर दिया जाता है. ऐसी ही एक घटना रांची के नामकुम थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग के साथ घटी. जिसमें न सिर्फ आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. आरोपियों पर फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

नाबालिग के अनुसार बीते 3 जुलाई 2020 को वह घर पर अकेली थी. इस दौरान आरोपी गौतम और बिट्टू उसके घर में जबरन घुस गए और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. उन्हें देखकर नाबालिग चिल्लाई तो दोनों ने पकड़ कर उसका मुंह दबा दिया. दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. दोनों ने किसी को भी दुष्कर्म की बात बताने पर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. डर से नाबालिग ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी, इसके बावजूद भी आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें-अमर हो गई वंशिका! उसकी आंखों से दो लोगों की अंधेरी जिंदगी में रोशनी

मामले में नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने इस मामले में बताया की लड़की के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है.आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, सोशल मीडिया में जिसने भी वीडियो को शेयर और वायरल किया है उसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है. वहीं, पूछताछ में लड़की के परिजन कुछ बोलने से मना कर रहे हैं. दरअसल लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details