झारखंड

jharkhand

हथियार लहराकर दहशत फैलाने वाले दो गिरफ्तार, लूट और झपटमारी को देने वाले थे अंजाम

By

Published : Sep 18, 2022, 7:37 PM IST

पलामू पुलिस ने आर्केस्ट्रा में हथियार लहराकर दहशत फैलाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है (Two arrested for spreading terror). पुलिस ने इनके पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन्होंने हथियार कहां से खरीदी.

Two arrested for spreading terror
Two arrested for spreading terror

पलामू:आर्केस्ट्रा में हथियार लहराकर दहशत फैलाने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है (Two arrested for spreading terror). दोनों ही इलाके में लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले थे. गिरफ्तार युवकों के पास से पुलिस ने हथियार और कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार युवकों में एक चतरा के कुन्दा थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के हेसातू में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आर्केस्ट्रा सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, इसी कार्यक्रम के दौरान दो युवक हथियार लहरा कर दहशत फैला रहे हैं. इसी सूचना के आलोक में पिपराटांड़ थाना के पुलिस ने हेसातु के इलाके में छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस को देख दो युवक भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दौड़ा कर पकड़ लिया.

मौके से गिरफ्तार युवक संदीप कुमार और अनुज कुमार के पास से पुलिस ने देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार युवक संदीप कुमार पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के लोहरसी का रहने वाला है, जबकि गिरफ्तार अनुज कुमार चतरा के कुंडा थाना क्षेत्र के बहेरा का रहने वाला है. गिरफ्तार युवकों से पिपराटांड़ थाना की पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार दोनों युवक इलाके में लूटपाट और छिनतई जैसी घटनाओं को भी अंजाम देते थे. दरअसल दोनों के बारे में पुलिस को पहले से सूचना था कि दो युवक इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे हैं और किसी अपराधिक घटनाओं का अंजाम देने के फिराक में हैं.


फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने हथियार कहां से खरीदी है. छापेमारी अभियान में पिपराटांड़ थाना प्रभारी राहुल कुमार गुप्ता, सहायक अवर निरीक्षक विपिन ठाकुर हवलदार अंतू सोय समेत कई जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details