झारखंड

jharkhand

राज्यपाल रमेश बैस के पलामू दौरे को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद, NPU के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

By

Published : Oct 13, 2022, 6:32 PM IST

शुक्रवार को राज्यपाल रमेश बैस पलामू दौरे पर रहेंगे(Governor Ramesh Bais Palamu visit). वो यहां नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी के दूसरे दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे. उनके दौरे को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Governor Ramesh Bais Palamu visit
Governor Ramesh Bais Palamu visit

पलामूः राज्यपाल रमेश बैस शुक्रवार को दो घंटे तक पलामू में रहेंगे. इस दौरान वे नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे. राज्यपाल के आगमन को लेकर सड़क और हवाई मार्ग से दो योजना तैयार की गई है. राज्यपाल हेलीकॉप्टर के माध्यम से चियांकि हवाई अड्डा पर एक बजे उतरेंगे. उसके बाद वे सड़क मार्ग से जीएलए कॉलेज पहुंचेंगे. यहां पर वे करीब दो घंटे तक रहेंगे और वापस लौट जाएंगे. मौसम खराब होने पर राज्यपाल सड़क मार्ग द्वारा दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पलामू पंहुचेंगे.

ये भी पढ़ेंःनीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी का दूसरा कॉन्वोकेशन 14 अक्टूबर को, राज्यपाल रमेश बैस होंगे शामिल


राज्यपाल के आगमन को लेकर 500 से अधिक पुलिस बल तैनातःराज्यपाल के आगमन को लेकर 500 से अधिक जवानों को तैनात किया गया है. कार्यक्रम स्थल पर तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है(Tight security arrangements for Governor ). राज्यपाल के आगमन को लेकर 55 सब इंस्पेक्टर, 10 इंस्पेक्टर की तैनाती की गई है. गुरुवार को दोपहर बाद पूरे कार्यक्रम की सिक्यूरिटी का रिव्यू किया गया है और मॉकड्रिल का आयोजन किया गया.


नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी का दूसरा दीक्षांत समारोहःनीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी का दूसरा दीक्षांत समारोह शुक्रवार को आयोजित हो रहा है. इससे पहले 2018-19 दीक्षांत समारोह का आयोजन हुआ था. शुक्रवार को 131 टॉपरों को गोल्ड मेडल दिया जाएगा जबकि 20 पीएचडी धारियों को डिग्री दी जाएगी. राजपाल के कार्यक्रम में 5000 छात्रों के बैठने की व्यवस्था की गई है. कार्यक्रम की तैयारी नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी ने पूरी कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details