झारखंड

jharkhand

पलामू में वज्रपात से मां बेटी की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 24, 2022, 7:29 PM IST

पलामू में वज्रपात से मां-बेटी की मौत हो गई है. जबकि वहां से कुछ दूरी पर कुटुंबा थाना इलाके में एक की मौत हुई है. जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जारी है.

Three people including mother and daughter died
Three people including mother and daughter died

पलामू: हरिहरगंज थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव में शुक्रवार अपराह्न बारिश के साथ हुए वज्रपात में मां और बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकारपुर गांव निवासी सुरेंद्र साव की पत्नी चिंता देवी (40) पुत्री पूजा कुमारी (16) गांव से दक्षिण दिशा में मवेशी चरा रहे थे, तभी बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए वे लोग पास में महुआ के पेड़ के नीचे छिप गए. तभी पेड़ पर वज्रपात हो हुआ और पेड़ के नीचे छिपे दोनों मां -बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे के सुरेंद्र साव की दूसरी बेटी शारदा कुमारी (11) गंभीर रूप से झुलस गई है. वहीं हरिहरगंज की सीमा से सटे कुटुंबा थाना इलाके में भी वज्रपात की चपेट में आने से 13 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार की भी मौत हो गई है. वह खेत में खेलने के क्रम में वज्रपात की चपेट में आ गया. उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सिकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details