झारखंड

jharkhand

पांकी विधायक के खिलाफ मनातू प्रखंड के कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार, थाने में आवेदन दे कर पुलिस से मांगी सुरक्षा

By

Published : Jul 9, 2022, 1:47 PM IST

पलामू के मनातू प्रखंड के कर्मचारियों ने पांकी विधायक के खिलाफ अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार किया है. शनिवार को कार्य बहिष्कार कर कर्मचारी घरना पर बैठ गये है. विधायक डॉ शशि भूषण मेहता ने कहा कि प्रखंड कार्यालय को लूट और शराब का अड्डा नहीं बनने देंगे.

MLA in Palamu
पलामू में विधायक के खिलाफ मनातू प्रखंड के कर्मियों का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार

पलामूः पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता के खिलाफ मनातू प्रखंड सह अंचल कर्मियों ने अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार कर दिया है. शनिवार को कर्मियों ने कार्य बहिष्कार शुरू करते हुए धरना पर बैठ गये हैं. दरअसल, शुक्रवार को विधायक डॉ शशि भूषण मेहता मनातू के प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील प्रसाद के सरकारी आवास में चले गए और ड्यूटी आवर में प्रखंड विकास पदाधिकारी पर शराब पीने का आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर जमकर हंगामा भी हुआ था.

यह भी पढ़ेंःबीडीओ पर ऑफिस आवर में शराब पीने का आरोप, विधायक ने डीसी से की शिकायत

इस प्रकरण के विरोध में मनातू के प्रखंड सह अंचल कर्मियों ने मनातू थाना को एक आवेदन दिया है. कर्मियों ने विधायक पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस ने बताया कि कर्मियों से आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है. मनातू प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील प्रसाद ने बताया कि कर्मियों ने एक आवेदन स्थानीय थाना को दिया है. उन्होंने कहा कि प्रखंड कार्यालय में कार्यरत कर्मियों की ओर से कार्य बहिष्कार किया गया है.

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि इसकी सूचना ईमेल के माध्यम डीसी और डीडीसी को दी गई है. वहीं विधायक डॉ शशिभूषण मेहता ने कहा कि क्षेत्र की जनता की आवाज को उठाते रहेंगे. प्रखंड कार्यालय को लूट और शराब का अड्डा बना दिया गया है, जो नहीं होने देंगे. पलामू डीसी शशि रंजन ने जांच का आदेश दे दिया है. डीसी के निर्देश पर सदर एसडीएम राजेश कुमार शाह जांच की प्रक्रिया शुरू कर दिये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details