झारखंड

jharkhand

पलामू में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पूर्व विधायक और ग्रामीणों के बीच झड़प, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

By

Published : Sep 19, 2022, 10:47 PM IST

Former MLA in Palamu
पलामू में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पूर्व विधायक और ग्रामीणों के बीच झड़प

पलामू में पूर्व विधायक और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई है. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक के भतीजे ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट (Offensive Comment on Social Media) किया था. इससे यह विवाद बढ़ा है. हरिहरगंज थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पलामूःसोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पूर्व विधायक समर्थकों और बिहार के औरंगाबाद के कुटुम्बा के ग्रामीण आपस में भीड़ गए. दोनों पक्षों के विवाद को देखते हुए इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. वहीं, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःपलामू में पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

यह घटना पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र की है. दूसरा पक्ष बिहार के औरंगाबाद जिले के रहने वाले हैं. हुसैनाबाद के पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि अपने आवास के बाहर खड़े थे. इसी दौरान एक बाइक सवार दो युवक पहुंचे और पिस्टल निकालने का प्रयास किया, तभी समर्थक और बॉडीगार्ड ने दोनों युवकों को पकड़ा. इसमें एक युवक भाग निकला और एक युवक पकड़ा गया, जिसका नाम वरुण कुमार उर्फ बिट्टू है. बिट्टू बिहार के औरंगाबाद के कुटुंबा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बिट्टू के पकड़े जाने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में कुटुम्बा के लोग हरिहरगंज पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प हुई. बिट्टू ने पुलिस को बताया है कि सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक के भतीजे ने आपत्तिजनक कमेंट किए थे.


बिट्टू ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट (Offensive Comment on Social Media) की शिकायत लेकर हरिहरगंज पहुंचा था, जहां उसके साथ मारपीट की गई. बिट्टू के चाचा ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि वह अपने भतीजे को देखने हरिहरगंज पहुंचे थे, जहां पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की. हरिहरगंज थाना प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details